Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. जियो और एयरटेल की टक्‍कर में...

जियो और एयरटेल की टक्‍कर में वोडाफोन लाया दो नए प्‍लान, आपको होंगे ये फायदे

रिलायंस जियो के आने के बाद से हर कंपनी सस्‍ते से सस्‍ता पैक लॉन्‍च करने की फिराक में है। इसी बीच वोडाफोन दो सस्‍ते पैक लेकर आई है, जिसमें अधिक डेटा के साथ अधिक वैधता अवधि देने का दावा किया जा रहा है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 01 May 2018, 12:46:24 IST

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो के आने के बाद से हर कंपनी सस्‍ते से सस्‍ता पैक लॉन्‍च करने की फिराक में है। इसी बीच वोडाफोन दो सस्‍ते पैक लेकर आई है, जिसमें अधिक डेटा के साथ अधिक वैधता अवधि देने का दावा किया जा रहा है। आपको बता दें ये पैक कंपनी ने चुनिंदा सर्किलों में लागू किए हैं। इसमें एक प्‍लान है 511 रुपए का और दूसरा है 569 रुपए का प्‍लान। ये दोनों पैक प्रीपेड ग्राहकों के लिए हैं। इन दोनों ही पैक की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

आइए सबसे पहले 511 रुपए वाले प्रीपेड पैक के बारे में आपको बताते हैं। वोडाफोन के इस खास पैक में आपको लोकल, एसटीडी कॉल की सेवाएं बिल्‍कुल फ्री में मिलेंगी। इसके साथ ही ग्राहक को प्रति दिन 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा यूजर को 2 जीबी 3जी/4जी डेटा प्रतिदिन मिलेगा। इस प्रकार 84 दिन की वैलिडिटी की बात की जाए तो 511 रुपए में ग्राहकों को 168 जीबी फ्री डेटा मिलेगा। वहीं 569 रुपए के प्लान की बात करें तो यहां पर दूसरी सुविधाएं तो 511 रुपए वाले पैक की तरह ही मिलेंगी। लेकिन यहां पर आपको डेटा का फायदा जरूर मिलेगा। इस प्लान में ग्राहक को 2 जीबी की बजाए प्रतिदिन 3 जीबी 3जी/4जी डेटा का लाभ मिलेगा।

इस प्रकार इस बड़े पैक में ग्राहक को कुल 252 जीबी डेटा मिलेगा। वैधता 84 दिन होगी। ध्यान रहे, 511 रुपये और 569 रुपए वाले प्लान महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात और केरल में लागू होंगे। वोडाफोन के साथ दूसरी कंपनियों के प्‍लान की तुलना करें तो यहां जियो का 448 रुपए का प्‍लान है जिसमें 84 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। वहीं एयरटेल में यह प्‍लान 499 रुपए में मिलता है जहां पर यूजर को 2 जीबी डेटा मिलता है। सभी कंपनियां अपने ग्राहकों को कॉलिंग की सुविधा मुफ्त में दे रही हैं।

Web Title: जियो और एयरटेल की टक्‍कर में वोडाफोन लाया दो नए प्‍लान, आपको होंगे ये फायदे