Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. वोडाफोन इंडिया ने ब्रिटेन और यूरोप...

वोडाफोन इंडिया ने ब्रिटेन और यूरोप के लिए लॉन्‍च किया अनलिमिटेड इंटरनेशनल प्‍लान, 180 रुपए देने होंगे रोज

वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को ब्रिटेन और यूरोप के लिए अनलिमिटेड इंटरनेशनल प्‍लान लॉन्‍च किया है। कंपनी ने कहा है कि इस प्‍लान की कीमत 180 रुपए प्रतिदिन है।

Abhishek Shrivastava
Abhishek Shrivastava 13 Sep 2017, 15:20:30 IST

नई दिल्‍ली। वोडाफोन इंडिया ने बुधवार को ब्रिटेन और यूरोप के लिए अनलिमिटेड इंटरनेशनल प्‍लान लॉन्‍च किया है। कंपनी ने कहा है कि इस प्‍लान की कीमत 180 रुपए प्रतिदिन है।

अंतरराष्‍ट्रीय यात्री अब आसानी से इस पैक को एक्‍टीवेट कर सकते हैं और ब्रिटेन तथा यूरोप के अन्‍य लोकप्रिय यात्रा गंतव्‍यों जैसे जर्मनी, स्‍पेन, इटली, नीदरलैंड, टर्की, ग्रीस, पोर्तगल, चेज रिपब्लिक, रोमानिया और हंगरी से अपने नंबर का उपयोग कर सकते हैं। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि यूरोप के अलावा, यात्री इसी पैक के साथ अमेरिका, यूएई, सिंगापुर और मलेशिया में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का इस्‍तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही अनलिमिटेड पैक वाले कुल देशों की संख्‍या बढ़कर 18 हो गई है।

यह पैक कई किफायती मूल्‍यों में उपलब्‍ध है। 28 दिन की वैधता वाले पैक का मूल्‍य 5,000 रुपए है। वहीं 24 घंटे की वैधता वाले पैक की कीमत 500 रुपए है। 18 देशों में अनलिमिटेड उपयोग के अलावा यही पैक उपभोक्‍ताओं को अपना फोन बिना किसी समस्‍या के अन्‍य 42 देशों में भी उपयोग करने की अनुमति देता है।

वोडाफोन इंडिया के एसोसिएट डायरेक्‍टर, कंज्‍यूमर बिजनेस, अवनीश खोसला ने कहा कि, हमने अप्रैल में हमने अमेरिका, सिंगापुर और यूएई के लिए हमारा फ्लैगशिप अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग प्‍लान लॉन्‍च किया था और अब हम इसकी सेवाओं को विस्‍तारित करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। हमारे कुल रोमर्स और इंटरनेशल ट्रैफि‍क में यूरोप, अमेरिका, यूएई, सिंगापुर और मलेशिया की हिस्‍सेदारी 50 प्रतिशत से अधिक है। इन देशों में अब कॉल्‍स और डाटा पूरी तरह फ्री हो चुका है, ऐसे में हमारे ग्राहकों को अब विदेश यात्रा के दौरान लोकल सिम कार्ड रखने और सार्वजनिक वाई-फाई तलाशने की परेशानी से आजादी मिलेगी।

Web Title: वोडाफोन ने लॉन्‍च किया अनलिमिटेड इंटरनेशनल प्‍लान