Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. 25MP कैमरे के साथ वीवो ने...

25MP कैमरे के साथ वीवो ने भारत में लॉन्‍च किया V11 स्‍मार्टफोन, ये रही कीमत

चाइनीज़ स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने भारत में अपना दबदबा कायम रखने के लिए एक और नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। वीवो ने मंगलवार को अपना वी11 स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा है। 

India TV Paisa Desk
Written by: India TV Paisa Desk 25 Sep 2018, 15:55:03 IST

नई दिल्‍ली। चाइनीज़ स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने भारत में अपना दबदबा कायम रखने के लिए एक और नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। वीवो ने मंगलवार को अपना वी11 स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा है। इससे पहले कंपनी वी11 प्रो बाजार में उतार चुकी है। जिसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वीवो वी11 की बात करें तो इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले तो दिया गया है लेकिन फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर दिया गया है।

कीमत की बात करें तो वीवो ने वी11 स्‍मार्टफोन को 22,990 रुपए कीमत के साथ लॉन्‍च किया है। फोन की बिक्री 27 सितंबर से शुरू होगी। कंपनी का यह फोन वीवो ई-स्टोर और ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के अलावा देश भर में मौजूद वीवो के चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर पर भी उपलब्‍ध होगा। कंपनी का यह स्मार्टफोन 'मेक इन इंडिया' के प्रोग्राम का हिस्सा है। कंपनी फोन के साथ कई शानदार लॉन्‍च ऑफर भी लेकर आई है। कैपिटल फर्स्ट की ओर से 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। ऑफलाइन स्टोर में पेटीएम मॉल क्यूआर कोड से खरीदारी करने पर 2,000 रुपये का पेटीएम कैशबैक कूपन दिया जाएगा। एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड, व पेपर फाइनेंस के साथ 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में कंपनी का जोवी एआई इंजन है। हैंडसेट में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080x2340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 का है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। जुगलबंदी के लिए 6 जीबी रैम मौज़ूद हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा।

Vivo V11 में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। वहीं, फ्रंट पैनल पर 25 मेगापिक्सल का सेंसर है वो भी एआई आधारित फीचर के साथ। बैकलाइट एचडीआर, लो-लाइट मोड, सीन रिकग्निशन मोड, एआई फेस शेपिंग टेक्नोलॉजी और एआई पोर्ट्रेट फ्रेमिंग जैसे फीचर कैमरा सेटअप का हिस्सा हैं। फोन में पावर बैकअप के लिए 3,315 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Web Title: Vivo launches v11 smartphone with 25 mp front camera | 25MP कैमरे के साथ वीवो ने भारत में लॉन्‍च किया V11 स्‍मार्टफोन, ये रही कीमत