Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस Vistara ने की अंतरराष्‍ट्रीय उड़ान शुरू...

Vistara ने की अंतरराष्‍ट्रीय उड़ान शुरू करने की घोषणा, सिंगापुर के लिए अगले महीने शुरू होगी नई सेवा

सिंगापुर के लिए दिल्ली से उड़ान की शुरुआत 6 अगस्त को और मुंबई से 7 अगस्त को की जाएगी।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 11 Jul 2019, 11:49:23 IST

मुंबई। टाटा ग्रुप और सिंगापुर एयरलाइंस के संयुक्‍त उपक्रम वाली विस्‍तारा एयरलाइंस ने गुरुवार को अगले महीने से अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है। कंपनी ने बताया कि वह अगले महीने से नई दिल्ली और मुंबई से सिंगापुर के लिए उड़ाने शुरू कर अपने अंतरराष्‍ट्रीय ऑपरेशन की शुरुआत करेगी।

एयरलाइन ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि विस्‍तारा नई दिल्‍ली और मुंबई से सिंगापुर के लिए रोजाना दो उड़ानों को संचालित करेगी। कंपनी ने बताया कि सिंगापुर के लिए दिल्‍ली से उड़ान की शुरुआत 6 अगस्‍त को और मुंबई से 7 अगस्‍त को की जाएगी।

दिल्‍ली स्थित एयरलाइन वर्तमान में 24 घरेलू उड़ानों का परिचालन कर रही है। कंपनी ने कहा कि सिंगापुर के लिए अंतरराष्‍ट्रीय सेवा का परिचालन बोइंग 737-800एनजी एयरक्राफ्ट द्वारा किया जाएगा, जिसमें दो श्रेणियां बिजनेस और इकोनॉमी होंगी।

विस्‍तारा के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी लेसली थंग ने कहा कि सिंगापुर के साथ अपनी पहली अंतरराष्‍ट्रीय उड़ान शुरू करते हुए हम काफी खुश हैं, यह एक बहुत महत्‍वपूर्ण बाजार है और यह कॉरपोरेट, बिजनेस क्‍लास के साथ ही छुट्टी मनाने वालों के लिए हमारी तरफ से एक उपहार है। सिंगापुर के लिए सेवा शुरू होने के बाद, विस्‍तारा अन्‍य अंतरराष्‍ट्रीय बाजारों में भी अपना विस्‍तार करेगी।

More From Business