Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस रेकिट बेंकाइजर ने लॉन्‍च किया नया...

रेकिट बेंकाइजर ने लॉन्‍च किया नया कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट ‘वीट निखार’, श्रद्धा कपूर ने की कार्यक्रम में शिरकत

डेपीलेटरी उत्‍पाद बनाने वाली विश्‍व की अग्रणी वीट ने बाजार में अपना नया वेरिएंट ''वीट निखार'' पेश किया है, यह त्‍वचा में प्राकृतिक सुंदरता लाने में मदद करेगा। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने चीफ मार्केटिंग ऑफि‍सर पंकज दूहान के साथ नए संस्‍करण को लॉन्‍च किया।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 26 Apr 2018, 14:54:05 IST

नई दिल्‍ली डेपीलेटरी उत्‍पाद बनाने वाली विश्‍व की अग्रणी वीट ने बाजार में अपना नया वेरिएंट ''वीट निखार'' पेश किया है, यह त्‍वचा में प्राकृतिक सुंदरता लाने में मदद करेगा। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने चीफ  मार्केटिंग ऑफि‍सर पंकज दूहान के साथ नए संस्‍करण को लॉन्‍च किया। कंपनी का कहना है कि वीट निखार में हल्दी और केसर के साथ चंदन की खुशबू है और इसे लगाने से आपकी त्वचा मुलायम होगी और ये चेहरे को निखारने के साथ छोटे-छोटे बालों को भी हटाती है।

लॉन्‍च के अवसर पर बोलते हुए, वीट की ब्रांड अंबेस्‍डर और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा कि वीट निखार महिलाओं के लिए एक शानदार समाधान है, जो सुविधाजनक ढंग से बालों को हटाने के विकल्पों की तलाश रही हैं, यह न केवल छोटे बाल हटाता है बल्कि त्वचा को चिकना भी महसूस कराता है। लड़कियों को लंबे समय से अधिक सुविधाजनक हेयर रिमूवल क्रीम का इंतजार था। यह नया वेरिएंट वीट निखार एक बेहतर समाधान बनकर हमारे सामने आया है।

Pankaj Duhan Chief Marketing Officer RB South Asia Health and Shraddha Kapoor speaking at the launch of Veet Nikhaar  

पुराने समय से ही हमारे घरों में हल्‍दी, केसर का उपयोग सौंदर्य और त्‍वचा के देखभाल के लिए किया जाता रहा है। हल्‍दी और केसर में जलनरोधी/फंगसरोधी गुणों के साथ विटामिन और एंटी-ऑक्‍सीडेंट होते हैं। वीट निखार के उपयोग के बाद त्‍वचा गौरी और सोफ्ट दिखाई देगी।

इस हेयर रिमूवल क्रीम को लांच करते हुए पंकज दूहान, चीफ मार्केटिंग ऑफि‍सर, आरबी हेल्‍थ साउथ एशिया, ने कहा, “हम अपने नए वेरिएंट वीट निखार को पेश करते हुए काफी खुश हैं। यह गहन शोध के बाद तैयार किया गया उत्‍पाद है, जिसे महिलाओं को मुलायम और गोरी त्‍वचा देने के लिए तैयार किया गया है। इसे हमारे उपभोक्ताओं की जरूरतों और प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है।

हमारा नया वेरिएंट हल्‍दी और केसर जैसी सामग्री के साथ पेश किया गया है, जिनके बारे में भारतीय जानते हैं और गोरी त्‍वचा पाने के लिए इनका इस्‍तेमाल सदियों से कर रहे हैं। यह महिलाओं के लिए बिल्कुल सही है जो बालों को हटाने से ज्यादा और भी ज्‍यादा की तलाश कर रही हैं। हमें उम्मीद है कि इस वेरिएंट को लॉन्‍च करने के साथ ही हमें बाजार से एक शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी।”