Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. हैकिंग के बाद बहाल हुआ एयर...

हैकिंग के बाद बहाल हुआ एयर इंडिया का ट्विटर अकाउंट, हैकर्स ने सभी उड़ान रद्द होने की कही थी बात

सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया का ट्विटर हैंडल गुरुवार तड़के हैक हो गया था लेकिन कंपनी ने बयान जारी कर इसके बहाल होने का ऐलान कर दिया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एयर इंडिया ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Manish Mishra
Edited by: Manish Mishra 15 Mar 2018, 11:14:25 IST

नई दिल्ली सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया का ट्विटर हैंडल गुरुवार तड़के हैक हो गया था लेकिन कंपनी ने बयान जारी कर इसके बहाल होने का ऐलान कर दिया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एयर इंडिया ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एयर इंडिया के एक अधिकारी ने बताया कि एयर इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के हैक होने के बाद इसे बहाल कर दिया गया है। हमने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हैकर्स ने गुरुवार तड़के एयर इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को हैक कर लिया था और उस पर उड़ान सेवाएं रद्द करने सहित तुर्की भाषा में कुछ संदेश लिखे थे। एयर इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल का नाम भी एयरइंडियाइन से बदलकर एयरइंडियाटीआर कर दिया था।

हैकर्स ने एयर इंडिया के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि, "आखिरी मिनट की महत्वपूर्ण सूचना। हमारी सभी उड़ान सेवाएं रद्द कर दी गई हैं। अब से हम तुर्किश एयरलाइंस के साथ उड़ान भरेंगे।"

Web Title: हैकिंग के बाद बहाल हुआ एयर इंडिया का ट्विटर अकाउंट, हैकर्स ने सभी उड़ान रद्द होने की कही थी बात