Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. टाटा पावर डीडीएल ने बिल भुगतान...

टाटा पावर डीडीएल ने बिल भुगतान पर शुरू की इनामी योजना, जीत सकते हैं 2 लाख का इनाम

टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लि. (टाटा पावर डीडीएल) ने अपने ग्राहकों को बिजली के बकाया बिलों का भुगतान निपटाने के लिये इनामी योजना शुरू की है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 23 Nov 2017, 18:25:58 IST

नयी दिल्ली। बिजली वितरण कंपनी टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लि. (टाटा पावर डीडीएल) ने अपने ग्राहकों को बिजली के बकाया बिलों का भुगतान निपटाने के लिये इनामी योजना शुरू की है। कंपनी ने कहा है कि जो ग्राहक 31 दिसंबर या उससे पहले बकाये के साथ पूरे बिजली बिल का भुगतान करेंगे वह दो लाख रुपये तक ईनाम जीत सकते हैं।

राष्ट्रीय राजधानी के उत्तर और उत्तर पश्चिम भाग में बिजली वितरण का जिम्मा संभाल रही टाटा पावर डीडीएल ने एक बयान में कहा कि ग्राहकों को ‘बिल का भुगतान कीजिए, ईनाम जीतिए’ में भाग लेने के लिये 31 दिसंबर या उससे पहले बिल का भुगतान करना होगा। इसके लिये जरूरी है कि उन पर कोई पिछला बकाया नहीं हो। ग्राहक अगर डिजिटल माध्यम से भुगतान करते हैं तो वे ‘ग्रीन बिल’ श्रेणी के तहत विशेष पुरस्कार के पात्र होंगे। साथ ही डिजिटल वॉलेट से भुगतान करने पर उन्हें ‘कैशबैक’ भी मिलेगा। यह योजना सभी ग्राहकों (99 केवी तक) के लिये है।

इस बारे में टाटा पावर डीडीएल के मुख्य कार्यपालक अधिकारी तथा प्रबंध निदेशक प्रवीर सिन्हा ने कहा, ‘‘यह योजना बेहतर भुगतान का ट्रैक रिकार्ड रखने वाले ग्राहकों को पुरस्कृत करने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराती है।’’ योजना के तहत ग्राहकों को 31 दिसंबर तक बिल का भुगतान करने पर एलईडी टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट जैसे उत्पाद मिलेंगे। बयान के मुताबिक विजेताओं के नाम की घोषणा कंप्यूटरीकृत लकी ड्रा से की जाएगी। विजेताओं को उनके पंजीकृत मोबाइल फोन तथा ई-मेल से इस बारे में जानकारी दी जाएगी। टाटा पावर डीडीएल, टाटा पावर और दिल्ली सरकार की संयुक्त उद्यम कंपनी है।

Web Title: टाटा पावर डीडीएल ने बिल भुगतान पर शुरू की इनामी योजना