Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. सुजलॉन एनर्जी ने किया पांच सौर...

सुजलॉन एनर्जी ने किया पांच सौर कंपनियों का अधिग्रहण

सुजलॉन एनर्जी ने देशभर की विभिन्‍न नवीकरणीय परियोजनाओं के कार्यान्वयन के लिए पांच छोटी सौर कंपनियों का अधिग्रहण किया है।

Abhishek Shrivastava
Abhishek Shrivastava 19 Apr 2016, 14:26:53 IST

नई दिल्‍ली। सुजलॉन एनर्जी ने देशभर की विभिन्‍न नवीकरणीय परियोजनाओं के कार्यान्वयन के लिए पांच छोटी सौर कंपनियों का अधिग्रहण किया है। सुजलॉन ने बंबई शेयर बाजार को बताया कि कंपनी ने गेल सोलरफार्म्‍स, टोर्नेडो सोलरफार्म्‍स, आभा सोलरफार्म्‍स, आलोक सोलरफार्म्‍स और श्रेयस सोलरफार्म्‍स का अधिग्रहण किया है ताकि महाराष्ट्र की हाल में हासिल 70 मेगावाट की सौर परियोजनाओं समेत देश भर की विभिन्न नवीकरणीय ऊर्जा परियोजनाओं का कार्यान्वयन किया जा सके।

पवन ऊर्जा समाधान प्रदाता ने कहा कि इन कंपनियों का अंकित मूल्य के आधार पर अधिग्रहण किया गया है और प्रस्तावित सौर परियोजनाओं के लिए इनका उपयोग विशेष उद्देश्यीय इकाइयों के तौर पर किया जाएगा।

रेलीगेयर अपनी अमेरिकी निवेश कंपनियों की हिस्सेदारी बेचेगी 

रेलीगेयर एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने कहा है कि वह अपनी अमेरिका स्थित सब्सिडियरी नॉर्थगेट कैपिटल एलएलसी और नॉर्थगेट कैपिटल एलपी की हिस्सेदारी दि कैपिटल पार्टनरशिप समूह को बेचेगी।

रेलीगेयर एंटरप्राइजेज ने बंबई शेयर बाजार को बताया कि कंपनी ने नॉर्थगेट कैपिटल एलएलसी और नॉर्थगेट कैपिटल एलपी में अपनी हिस्सेदारी बेचने के संबंध में निश्चयात्मक समझौता किया है। कंपनी ने कहा कि दि कैपिटल पार्टनरशिप समूह यह हिस्सेदारी खरीदेगा।
रेलीगेयर ने कहा कि यह सौदा 15 जुलाई तक पूरा होने की उम्मीद है।

Web Title: सुजलॉन एनर्जी ने किया पांच सौर कंपनियों का अधिग्रहण