Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. सुनील मुंजाल 16 अगस्त को देंगे...

सुनील मुंजाल 16 अगस्त को देंगे हीरो मोटोकॉर्प के निदेशक मंडल से इस्तीफा, मुख्‍य कारोबार पर लगाएंगे ध्‍यान

निया की बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड ने कहा है कि सुनील मुंजाल 16 अगस्त को कंपनी के निदेशक मंडल से इस्तीफा देंगे

Abhishek Shrivastava
Abhishek Shrivastava 28 Jul 2016, 12:37:49 IST

नई दिल्‍ली। दुनिया की बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड ने कहा है कि सुनील मुंजाल 16 अगस्त को कंपनी के निदेशक मंडल से इस्तीफा देंगे, इस दिन कंपनी में संयुक्त प्रबंध निदेशक के तौर पर उनका  कार्यकाल भी पूरा होगा।

कंपनी ने बंबई शेयर बाजार से कहा, बीएमएल मुंजाल परिवार ने भावी वृद्धि और विस्तार के लिए कारोबार को सुव्यवस्थित करने का फैसला किया है। हीरो मोटोकॉर्प के संयुक्त प्रबंध निदेशक और हीरो कॉरपोरेट सर्विस के अध्यक्ष अब अपना समय और ऊर्जा स्वतंत्र तथा मुख्य कारोबार पर लगाना चाहते हैं। कंपनी ने कहा, इसलिए उन्होंने 16 अगस्त 2016 को कार्यकाल खत्म होने पर हीरो मोटोकॉर्प के निदेशक मंडल से इस्तीफा देने की इच्छा जाहिर की है। वह मुंजाल परिवार के अन्‍य बिजनेस हीरो बीपीओ, माइंडमाइन, हीरो रियल्‍टी और हीरो कॉरपोरेट सर्विस में अपने पद पर बने रहेंगे।

हीरो मोटोकॉर्प ने कहा इस व्यवस्था से कंपनी की शेयरहोल्डिंग, रणनीति दिशा या परिचालन प्रबंधन प्रभावित नहीं होगा।  हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन, मैनेजिंग डायरेक्‍टर और चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव ऑफि‍सर पवन मुंजाल ने कहा कि कंपनी मैनेजमेंट अपने संगठन को सभी मायनों में एक अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर का बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। हम हीरोमोटोकॉर्प के शेयरहोल्‍डर्स, कर्मचारी, सप्‍लायर्स ओर बिजनेस एसोसिएट्स समेत सभी स्‍टेकहोल्‍डर्स की बेहतरी के लिए लगातार अच्‍छा काम करते रहेंगे।

Web Title: सुनील मुंजाल देंगे हीरो मोटोकॉर्प के निदेशक मंडल से इस्तीफा