Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस स्‍नैपडील ने शुरू किया ईद स्‍टोर,...

स्‍नैपडील ने शुरू किया ईद स्‍टोर, यहां मिल रहा है 30 से 70 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट स्‍नैपडील ने ईद स्‍टोर लॉन करने की घोषणा की है। यह स्‍नैपडील प्‍लेटफॉर्म पर त्‍योहार से जुड़ी सभी जरूरतों के लिए एक वन-स्‍टॉप शॉप है। यहां त्‍योहार के लिए कपड़े, होम डेकोरेटिंग आइटम्‍स, पकवान बनाने का सामान और दोस्‍तों एवं परिवार के लिए उपहार सबकुछ एक ही स्‍थान पर उपलब्‍ध कराया गया है।

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 07 Jun 2018, 13:46:06 IST

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट स्‍नैपडील ने ईद स्‍टोर लॉन करने की घोषणा की है। यह स्‍नैपडील प्‍लेटफॉर्म पर त्‍योहार से जुड़ी सभी जरूरतों के लिए एक वन-स्‍टॉप शॉप है। यहां त्‍योहार के लिए कपड़े, होम डेकोरेटिंग आइटम्‍स, पकवान बनाने का सामान और दोस्‍तों एवं परिवार के लिए उपहार सबकुछ एक ही स्‍थान पर उपलब्‍ध कराया गया है। स्‍नैपडील ईद स्‍टोर का उद्देश्‍य खरीदारी अनुभव को आकर्षक और आसान बनाना है।

स्‍नैपडील के प्रवक्‍ता ने बताया कि ईद स्‍टोर बनाने के पीछे का कारण यह है कि हम यूजर्स को उनकी जरूरत का सारा सामान एक ही स्‍थान पर उपलब्‍ध कराना चाहते हैं, ताकि उन्‍हें किसी भी चीज को खोजने के लिए भटकना न पड़े।

स्‍नैपडील ईद स्‍टोर पर डिस्‍काउंट के साथ आकर्षक ऑफर्स की भी पेशकश की गई है। यहां मिलने वाले प्रोडक्‍ट्स पर 30 प्रतिशत से लेकर 70 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत तुरंत डिस्‍काउंट भी दिया जा रहा है।

ईद स्‍टोर पर गिफ्ट रेंज की शुरुआत 299 रुपए से हो रही है और यहां 40 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसी तरह कुकवेयर और होम एप्‍लाइंसेस की विस्‍तृत रेंज को यहां उपलब्‍ध कराया गया है, जिस पर 40 से लेकर 60 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है।

घर को सजाने के लिए होम डेकोरेटिव्‍स आइटम्‍स की चुनिंदा रेंज को ऑनलाइन स्‍टोर पर उपलब्‍ध कराया गया है, जिसकी शुरुआत 249 रुपए से होती है। ईद स्‍टोर पर सभी आयु और सभी वर्ग के लिए आकर्षक कीमत पर फैशनेबल कपड़ों की रेंज को उपलब्‍ध कराया गया है, जिसपर 40 से 70 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

Web Title: स्‍नैपडील ने शुरू किया ईद स्‍टोर, यहां मिल रहा है 30 से 70 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट

More From Business