Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस मोदी की जीत पर सिंगापुर के...

मोदी की जीत पर सिंगापुर के कारोबारी समुदाय में खुशी, कहा भारत के साथ वाणिज्यिक रिश्ते और मजबूत होंगे

सिंगापुर इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसआईसीसीआई) के अध्यक्ष टी चंद्रु ने कहा कि आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारी जीत काफी हर्ष की बात है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 24 May 2019, 19:32:44 IST

सिंगापुर। सिंगापुर के कारोबारी समुदाय ने आम चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह भारत के साथ मजबूत व्यापारिक संबंधों को जारी रखने को लेकर आशान्वित है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर पर सवार भारतीय जनता पार्टी ने 543 सदस्यों की लोकसभा में अपने दम पर ही 300 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज कर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है। सिंगापुर इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसआईसीसीआई) के अध्यक्ष टी चंद्रु ने कहा कि आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारी जीत काफी हर्ष की बात है।  

उन्होंने कहा कि एसआईसीसीआई भारत के साथ मजबूत व्यापारिक संबंधों को जारी रखने के लिए आशान्वित है। चंद्रु का मानना है कि सिंगापुर के छोटे एवं मझौले उद्योग भारतीय बाजार में प्रवेश करेंगे। उन्होंने कहा कि इससे उनका विश्वास मजबूत होगा। 

 संयुक्त अरब अमीरात के भारतीय कारोबारियों ने मोदी की जीत पर जाह‍िर की खुशी

 संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले शीर्ष भारतीय कारोबारियों ने लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शानदार जीत पर प्रसन्नता जाहिर की। उन्होंने कहा कि स्पष्ट जनादेश तथा सरलीकृत कर ढांचा के कारण अंतरराष्ट्रीय कंपनियों को भारत में निवेश करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा।

 लुलु समूह के चेयरमैन युसूफ अली ने कहा कि मोदी सरकार ने व्यवस्था को हम लोगों के लिए आसान और पारदर्शी बना दिया है। स्पष्ट जनादेश के कारण न सिर्फ अनिवासी भारतीय बल्कि बड़े अंतरराष्ट्रीय निवेशक भी अब भारत में निवेश को लेकर अधिक आश्वस्त होंगे।

एनएमसी हेल्थकेयर के संस्थापक एवं चेयरमैन बी.आर.शेट्टी ने कहा कि नई सरकार देश को उच्चतम स्तर की ओर ले जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं अनुमान करता हूं कि भारत दुनिया में देशों की अगुवाई कर रहा होगा। देश उम्मीदों से बढ़कर तरक्की करेगा। जॉयअलुक्कास ग्रुप के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक जॉय अलुक्कास ने मोदी को बधाई दी और स्वर्ण एवं आभूषण कारोबार के लिए कुछ अच्छी मुहिमों की उम्मीद जाहिर की। 

More From Business