Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. शिविंदर सिंह ने बड़े भाई मालविंदर...

शिविंदर सिंह ने बड़े भाई मालविंदर सिंह को NCLT में घसीटा, पार्टनरशिप से भी किया अलग

शिविंदर सिंह ने एक वक्तव्य में कहा कि उन्होंने मालविंदर और सुनील गोधवानी के खिलाफ NCLT में मामला दायर किया है

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 05 Sep 2018, 12:50:48 IST

नई दिल्ली। Fortis Healthcare के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर सिंह ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने अपने बड़े भाई मालविंदर मोहन सिंह और Religare के पूर्व प्रमुख सुनील गोधवानी के खिलाफ राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (NCLT) में अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बड़े भाई को कारोबारी भागीदारी से भी अलग कर दिया है।

शिविंदर सिंह ने एक वक्तव्य में कहा कि उन्होंने मालविंदर और सुनील गोधवानी के खिलाफ NCLT में मामला दायर किया है। यह मामला RHC Holding, Religare और Fortis में उत्पीड़न और कुप्रबंधन को लेकर दायर किया गया है।

उनके मुताबिक मालविंदर और गोधवानी के सामूहिक और जारी कार्रवाइयों से कंपनियों और शेयरधारकों के हितों को नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से यह कार्रवाई करना चाहते थे लेकिन इस उम्मीद में रुके हुए थे कि सद्बुद्धि आएगी और पारिवारिक विवाद का एक नया अध्याय नहीं लिखना पड़ेगा। इस बारे में फिलहाल मालविंदर सिंह से कोई टिप्पणी नहीं ली जा सकी। 

Web Title: Shivinder Singh drags elder brother Malvinder Singh to NCLT | शिविंदर सिंह ने बड़े भाई मालविंदर सिंह को NCLT में घसीटा, पार्टनरशिप से भी किया अलग