Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. शाहरुख खान होंगे रिलायंस जियो के...

शाहरुख खान होंगे रिलायंस जियो के ब्रांड अंबेस्‍डर, 27 दिसंबर से शुरू होगी 4जी सर्विस

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान, अरबपति मुकेश अंबानी की दूरसंचार इकाई रिलायंस जियो के ब्रांड अंबेसडर होंगे।

Abhishek Shrivastava
Abhishek Shrivastava 25 Dec 2015, 15:24:04 IST

नई दिल्‍ली। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान, अरबपति मुकेश अंबानी की दूरसंचार इकाई रिलायंस जियो के ब्रांड अंबेसडर होंगे। कंपनी 27 दिसंबर को अपनी 4जी सेवाएं शुरू करेगी। कंपनी हालांकि वाणिज्यिक तौर पर सेवाओं की शुरआत मार्च-अप्रैल से करेगी और रविवार को सेवाओं की अनौपचारिक शुरुआत केवल रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्मचारियों के लिए होगी।

खान ने ईटीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मैं उनका ब्रांड अंबेसडर हूं। मुकेश भाई ने इस बारे में मुझे बताया। वास्तव में उनके बच्चे यह कर रहे हैं। उनके तीनों बच्चे मेरे काफी करीब हैं। संपर्क किए जाने पर रिलायंस जियो के एक प्रवक्ता ने कहा कि शाहरुख खान 27 दिसंबर को जियो को लांच कर रहे हैं।

एमवे इंडिया ने फरहान अख्तर को ब्रांड अंबेसडर बनाया 

देश की सबसे बड़ी डायरेक्ट सेलिंग एफएमसीजी कंपनी एमवे इंडिया ने अपने न्यूट्रिलाइट उत्पादों की रेंज का प्रचार करने के लिए फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर को ब्रांड अंबेस्‍डर के तौर पर अनुबंधित किया है। एमवे इंडिया के सीईओ अंशु बुद्धराजा ने कहा कि भारत में अध्ययनों से संकेत मिलता है कि प्रत्येक 10 में से 9 भारतीय दैनिक आहार में पर्याप्त मात्रा में प्रोटीन नहीं लेते। यह चिंता का विषय है। लोगों को संतुलित आहार के साथ ही पूरक खाद्य की अहमियत समझाने के लिए फरहान अख्तर हमारे स्वभाविक पसंद बने।

उत्तर प्रदेश में कोकाकोला के बॉटलिंग संयंत्र को ग्रीन ट्रिब्‍यूनल का नोटिस 

कार्बोनेटेड पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनी कोका कोला नेशनल ग्रीन ट्रिब्‍यूनल के जांच दायरे में आ गई है। एक जांच रिपोर्ट में कुछ खतरनाक तथ्यों का पता चलने पर एनजीटी ने कंपनी को नोटिस जारी किया है।  ग्रीन ट्रिब्‍यूनल ने हिन्दुस्तान कोका कोला बेवरेजिज प्राइवेट लिमिटेड को उसके हापुड़ जिले स्थित मसूरी गुलावटी रोड औद्योगिक क्षेत्र स्थित संयंत्र के दूषित जल प्रवाह के बारे में नक्शा जमा कराने और फैक्टरी से निकलने वाले सीवेज तथा अपशिष्टों के बारे में जानकारी देने को कहा है।  ट्रिब्‍यूनल के न्यायमूर्ति यूडी साल्वी ने कहा कि हमारे पास केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड और उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड द्वारा क्रमश: 19 अक्टूबर और 30 जुलाई 2015 को की गई निरीक्षण रिपोर्ट है। रिपोर्ट में हिन्दुस्तान कोका कोला बेवरेजिज की फैक्टरी में खतरनाक तथ्यों को उजागर किया गया है। मामले पर अगली सुनवाई 14 जनवरी 2016 को होगी।

Web Title: शाहरुख खान होंगे रिलायंस जियो के ब्रांड अंबेस्‍डर