Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Scoot एयरलाइंस ने की भारत में...

Scoot एयरलाइंस ने की भारत में सर्विस शुरू करने की घोषणा, 4,255 रुपए में कराएगी सिंगापुर की यात्रा

सिंगापुर एयरलाइंस के नो-फ्रि‍ल ब्रांड स्‍कूट (Scoot) ने सिंगापुर से चेन्‍नई, अमृतसर और जयपुर के लिए अपनी सर्विस शुरू करने की घोषणा की है।

Surbhi Jain
Surbhi Jain 23 Apr 2016, 15:49:10 IST

नई दिल्‍ली। सिंगापुर एयरलाइंस के नो-फ्रि‍ल ब्रांड स्‍कूट (Scoot) ने सिंगापुर से चेन्‍नई, अमृतसर और जयपुर के लिए अपनी सर्विस शुरू करने की घोषणा की है। स्‍कूट ने अपना ऑपरेशन 2012 में शुरू किया था और अब यह सिंगापुर एयरलाइंस का चौथा ब्रांड बन गया है, जो भारत के लिए अपनी सर्विस शुरू करने जा रहा है। वर्तमान में सिंगापुर एयरलाइन और इसकी दो अन्‍य ब्रांड सिल्‍कएयर और टाइगरएयर भारत के लिए अपनी सर्विस दे रही हैं। चेन्‍नई और अमृतसर के लिए फ्लाइट सेवा 24 मई से शुरू होगी, जबकि जयपुर के लिए यह सेवा 2 अक्‍टूबर से शुरू होगी। चेन्‍नई के लिए डेली फ्लाइट होगी, जबकि जयपुर और अमृतसर के लिए सप्‍ताह में चार फ्लाइट होंगी।

प्रमोशनल ऑफर

स्‍कूट एयरलाइंस ने प्रमोशनल ऑल-इनक्‍लूसिव फेयर ऑफर लॉन्‍च किया है। यह ऑफ लिमटेड पीरियड के लिए है। इसके तहत सिंगापुर का वन-वे इकोनॉमी क्‍लास टिकट केवल 4,255 रुपए में दिया जा रहा है। वहीं सिडनी के लिए टिकट की राशि 12,567 रुपए रखी गई है। यह टिकट चेन्‍नई, अमृतसर और जयपुर से बुक किए जा सकते हैं। बिजनेस क्‍लास में सिंगापुर का टिकट 11,902 रुपए और सिडनी का टिकट 30,520 रुपए है। इसकी तुलना में अन्‍य एयरलाइंस का टिकट इन दो शहरों के लिए दोगुना से भी ज्‍यादा है।

तस्‍वीरों में देखिए भारत के सबसे सुंदर एयरपोर्ट

Airport

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

कब तक बुक होंगे टिकट

प्रमोशनल ऑफर के तहत यह टिकट की बुकिंग 22 अप्रैल से शुरू हो चुकी है और इन टिकटों की बुकिंग 28 अप्रैल तक चालू रहेगी। कंपनी ने कहा है कि इस दौरान बुक किए गए टिकटों पर यात्रा 24 मई से शुरू होने वाली सर्विस के दौरान की जा सकेगी।

बोइंग 787 विमान में बैठेने का मौका

स्‍कूट के पास बोइंग 787 हवाई जहाज हैं, जिसमें 335 लोगों के बैठने की क्षमता है। स्‍कूट के सीईओ कैम्‍पबेल विल्‍सन  ने कहा कि हम भारत में हवाई यात्रियों को अलग तरह का अनुभव देना चाहते हैं। यहां ब्रांड न्‍यू 787 ड्रीमलाइनर्स का उपयोग किया जाएगा, जिसमें इनफ्लाइट वाईफाई कनेक्‍टीविटी, इन-सीट पावर और कई कस्‍टोमाइजेशन ऑप्‍शन यात्रियों को उपलब्‍ध कराए जाएंगे।

Web Title: Scoot एयरलाइंस ने की भारत में सर्विस शुरू करने की घोषणा