Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ओलंपिक एथलीट को एक करोड़ रुपए...

ओलंपिक एथलीट को एक करोड़ रुपए का बीमा कवर देगी एडलविस टोकियो लाइफ

एडलविस टोकियो लाइफ इंश्योरेंस ने रियो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रत्येक एथलीट को एक-एक करोड़ रुपए का बीमा कवर देने की पेशकश की है।

Dharmender Chaudhary
Dharmender Chaudhary 24 Apr 2016, 11:41:08 IST

नई दिल्ली। एडलविस ग्रुप की कंपनी एडलविस टोकियो लाइफ इंश्योरेंस ने रियो ओलंपिक्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रत्येक एथलीट को एक-एक करोड़ रुपए का बीमा कवर देने की पेशकश की है। इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (आईओए) ने घोषणा की कि रियो 2016 ओलंपिक में एडलविस ग्रुप उसका प्रमुख भागीदार होगा। आईओए ने यह भी घोषणा की कि बालीवुड अभिनेता सलमान खान भारतीय दल के ब्रांड एम्बेस्डर होंगे।

एडलविस टोकियो लाइफ ने एक विग्यप्ति में कहा, एडलविस ग्रुप रियो ओलंपिक्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रत्येक एथलीट को एक-एक करोड़ रुपए का बीमा कवर देने की घोषणा करता है। यह बीमा कवर समूह का जीवन बीमा संयुक्त उद्यम इकाई एडलविस टोकियो लाइफ इंश्योरेंस देगी। आज की तारीख तक आठ क्षेत्रों में 75 भारतीय एथलीट ओलंपिक के लिये सफल घोषित किये गये हैं और अगले दो महीनों में इसमें और लोग सफल हो सकते हैं।

यह घोषणा यहां ओलंपिक पदक विजेता एम.सी. मेरीकॉम और रियो ओलंपिक के लिए सफल एथलीट, भारतीय पुरूष हॉकी टी के कप्तान, सरदार सिंह और भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रितु रानी की उपस्थिति में की गई।

Web Title: ओलंपिक एथलीट को एक करोड़ रुपए का बीमा कवर देगी एडलविस टोकियो लाइफ