Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. रिलायंस जियो ने मोबाइल वॉलेट सर्विस...

रिलायंस जियो ने मोबाइल वॉलेट सर्विस के लिए मिलाया सोडेक्‍सो के साथ हाथ, यूजर्स को मिलेंगे ये फायदे

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो और कर्मचारियों को बेनेफ‍िट उपलब्‍ध कराने वाली सोडेक्‍सो ने गुरुवार को मोबाइल वॉलेट सेगमेंट में भागीदारी करने की घोषणा की है।

Abhishek Shrivastava
Edited by: Abhishek Shrivastava 12 Apr 2018, 20:31:55 IST

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो और कर्मचारियों को बेनेफ‍िट उपलब्‍ध कराने वाली सोडेक्‍सो ने गुरुवार को मोबाइल वॉलेट सेगमेंट में भागीदारी करने की घोषणा की है। जियो के मुताबिक, जियोमनी और सोडेक्‍सो के बीच भागीदारी ग्रॉसरी स्‍टोर्स, रेस्‍टॉरेंट्स और कैफेटेरिया जैसे रिटेल प्‍वाइंट ऑफ सेल्‍स पर डिजिटल ट्रांजैक्‍शन को बढ़ावा देगी।

जियो ने एक बयान में कहा कि जियो पेमेंट बैंक द्वारा पेश किया गया पीपीआई वॉलेट जियोमनी सोडेक्‍सो मील कार्ड को यूजर्स के जियोमनी एकाउंट के साथ एकीकृत कर उन्‍हें सोडेक्‍सो मील कार्ड के जरिये मोबाइल-आधारित भुगतान करने की सुविधा देता है।

इस भागीदारी में देशभर में हजारों सोडेक्‍सा मर्चेंट्स जैसे ग्रॉसरी शॉप, किराना, रेस्‍टॉरेंट्स और कैफे सोडेक्‍सो के जरिये डिजिटल भुगतान स्‍वीकार्य करेंगे। बयान के मुताबिक उपभोक्‍ताओं को अपने साथ सोडेक्‍सो कार्ड को रखने की जरूरत नहीं होगी। सोडेक्‍सो मील कार्ड बैलेंस को जियोमनी एप में एड करने के बाद वे डिजिटल तरीके से भुगतान शुरू कर सकते हैं।

इस भागीदारी पर बोलते हुए जियोमनी के बिजनेस प्रमुख अनीरबन एस मुखर्जी ने कहा कि सोडेक्‍सो के साथ जियो की भागीदारी प्रत्‍येक भारतीय को उभरती हुई डिजिटल टेक्‍नोलॉजी के फायदे पहुंचाने के जियो के प्रयासों को और बढ़ावा देगी। यह एकीकरण भारत में जियोमनी और सोडेक्‍सो यूजर्स दोनों के लिए सुविधा लेकर आएगी और उन्‍हें एक नया डिजिटल ट्रांजैक्‍शन विकल्‍प देगी।  

Web Title: रिलायंस जियो ने मोबाइल वॉलेट सर्विस के लिए मिलाया सोडेक्‍सो के साथ हाथ, यूजर्स को मिलेंगे ये फायदे