Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. RCom को सितंबर तिमाही में 2709...

RCom को सितंबर तिमाही में 2709 करोड़ रुपए का घाटा, संपत्ति बेचकर पैसा जुटाने की प्रक्रिया पर काम तेज

सितंबर तिमाही से पहले जून तिमाही में भी RCom को 1210 रुपए का भारी घाटा उठाना पड़ा था। कंपनी पैसा जुटाने के लिए अपनी संपत्ति बेचने पर काम कर रही है

Manoj Kumar
Manoj Kumar 12 Nov 2017, 11:20:40 IST

नई दिल्ली। कर्ज के भारी बोझ के तले दबी अनिल धीरूभाई अंबानी ग्रुप (ADAG) की कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन (RCom) की मुसीबत और बढ़ गई है क्योंकि कंपनी को सितंबर तिमाही के दौरान भारी घाटे का सामना करना पड़ा है। RCom की तरफ से जारी किए गए तिमाही नतीजों के मुताबिक कंपनी को सितंबर तिमाही के दौरान 2,709 रुपए का भारी घाटा हुआ है और उसकी आय में 48 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली है।

रिलायंस कम्युनिकेशन को लगातार चौथी तिमाही के दौरान घाटे का सामना करना पड़ा है, पिछले साल सितंबर तिमाही के दौरान कंपनी को 62 करोड़ रुपए का फायदा हुआ था लेकिन उसके बाद लगातार कंपनी हर तिमाही में घाटा दर्शा रही है। सितंबर तिमाही से पहले जून तिमाही में भी RCom को 1210 रुपए का भारी घाटा उठाना पड़ा था।

RCom की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक संपत्ति बेचकर पैसा उठाने की प्रक्रिया काफी तेजी से आगे बढ़ रही है और अब एडवांस स्टेज पर है, कई भारतीय और विदेशी टेलिकॉम कंपनियों सहित रणनीतिक निवेशकों ने खरीद में अपनी रुचि दिखाई है। कंपनी अपने वायरलेस स्पेक्ट्रम और उससे जुड़ी संपत्ति सहित टावर और फाइबर से जुड़ी संपत्ति को बेचने पर काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: Aircel जल्‍द बंद कर सकती है भारत में अपना ऑपरेशन, कोर्ट ने बिजनेस को बेचने पर लगाई पाबंदी

Web Title: RCom को सितंबर तिमाही में 2709 करोड़ रुपए का घाटा