Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस PNB Fraud मामले में पीएम मोदी...

PNB Fraud मामले में पीएम मोदी की चुप्‍पी पर राहुल गांधी ने उठाया सवाल, पूछा कहां था ‘चौकीदार’

राहुल गांधी ने PNB Fraud मामले में मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब हीरा कारोबारी नीरव मोदी शराब व्यवसायी विजय माल्या की तरह देश से भाग रहा था, उस समय ‘देश का चौकीदार’ कहां था।

Manish Mishra
Manish Mishra 19 Feb 2018, 18:36:01 IST

नई दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के 11,400 करोड़ रुपए के घोटाले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला बोला। उन्होंने इस मामले में मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब हीरा कारोबारी नीरव मोदी शराब व्यवसायी विजय माल्या की तरह देश से भाग रहा था, उस समय ‘देश का चौकीदार’ कहां था। गांधी ने मोदी द्वारा चुनावी रैलियों में खुद को देश का चौकीदार बताने तथा ‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’ के वादे पर भी तंज कसा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया ने कि पूरा देश उनकी चुप्पी का रहस्य जानना चाहता है। उन्होंने आरोप लगाया कि इससे जगजाहिर हो गया है कि प्रधानमंत्री किसके साथ हैं। गांधी ने हिंदी में ट्वीट कर कहा कि पहले ललित मोदी, फिर विजय माल्या और अब नीरव मोदी भाग गए। देश का चौकीदार कहां था, जो कहता था कि न खाऊंगा न खाने दूंगा। जनता ‘साहेब’ की चुप्पी की वजह जानना चाहती है। उनकी चुप्पी बताती है कि वह किसके साथ हैं?

गांधी ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए ट्वीट के साथ ‘मोदीरॉब्सइंडिया’ हैशटैग का इस्तेमाल किया है। कांग्रेस अध्यक्ष इस मामले में लगातार प्रधानमंत्री और सरकार पर इस मामले में हमलावर हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि सब कुछ जानते हुए भी मोदी ने कोई कार्रवाई नहीं की। गांधी का आरोप है कि इतना बड़ा घोटाला सरकार में ऊंचे लोगों की शामिल हुए भी नहीं हो सकता।

More From Business