Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस तेल की कीमतों में वृद्धि जारी,...

तेल की कीमतों में वृद्धि जारी, मुंबई में 79 के पार पहुंचा डीजल, दिल्‍ली में ये है कीमत

तेल की कीमतों में वृद्धि फिलहाल रुकने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को भी पेट्रोलियम कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि कर दी।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 14 Oct 2018, 6:36:53 IST

नई दिल्‍ली। तेल की कीमतों में वृद्धि फिलहाल रुकने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को भी पेट्रोलियम कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि कर दी। आज पेट्रोल की कीमतों में जहां 6 पैसे की बढ़ोत्‍तरी हुई, वहीं दिल्‍ली में डीजल के दाम आज 19 पैसे बढ़ गए। मुंबई में डीजल की कीमतों में 20 पैसे की बढ़ोत्‍तरी हुई है।

पेट्रोलियम कंपनियों द्वारा रविवार को जारी कीमतों की बात करें तो यहां कीमतों में 6 पैसे का उछाल आया है। जिसके बाद यहां पेट्रोल की कीमतें 82.72 रुपए प्रति लीटर हो गई। वहीं डीजल के दाम रविवार को 19 पैसे बढ़े हैं। जिसे चलते आज 1 लीटर डीजल पड़वाने के लिए आपको 75.38 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

वहीं आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करें तो यहां पर पेट्रोल की कीमत बढ़कर 88.18 रुपए प्रति लीटर हो गई है। दिल्‍ली की तरह यहां भी पेट्रोल 6 पैसे महंगा हुआ है। लेकिन डीजल की कीमतें यहां दिल्‍ली से 1 पैसे ज्यादा बढ़ी है। इस वृद्धि के बाद यहां डीजल की कीमतें एक बार फिर 79 रुपए के पार पहुंच गईं। आज डीजल भरवाने के लिए मुंबईवासियों को 79.02 रुपए खर्च करने होंगे।