Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. लगातार 4 हफ्तों से जारी...

लगातार 4 हफ्तों से जारी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती आज भी जारी, जानिए गुरुवार की रेट लिस्‍ट

पेट्रोल डीजल की कीमतों में कटौती पिछले 4 हफ्तों से जारी है। पिछले महीने की 17 तारीख से लेकर आज तक पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार कटौती हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 15 Nov 2018, 6:42:30 IST

पेट्रोल डीजल की कीमतों में कटौती पिछले 4 हफ्तों से जारी है। पिछले महीने की 17 तारीख से लेकर आज तक पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार कटौती हो रही है। गुरुवार को देश भर में पेट्रोल के दाम 15 पैसे तक और डीजल के दाम 11 पैसे तक कम हुए हैं। आपको बता दें कि बुधवार को कीमतों में किसी प्रकार का कोई बदलाव नहीं हुआ था। 

गुरुवार सुबह 6 बजे पेट्रोलियम कंपनियों की ओर से जारी कीमतों के मुताबिक दिल्‍ली में आज पेट्रोल के दाम 15 पैसे घटे हैं। इस कटौती के बाद आज दिल्‍ली में पेट्रोल की कीमत 77.28 रुपए प्रति लीटर पहुंच गई है। वहीं दूसरी ओर डीजल की कीमतों में यहां 10 पैसे की कटौती हुई है। जिसके बाद आज यहां डीजल की कीमत 72.09 रुपए प्रति लीटर दर्ज की गई हैं। 

दूसरी ओर आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करें तो यहां पर पेट्रोल की कीमतों में 14 पैसे की कटौती देखी गई है। यहां गुरुवार को 1 लीटर पेट्रोल भरवाने के लिए 82.80 रुपए खर्च करने होंगे। दूसरी ओर डीजल की कीमतों में यहां प्रति लीटर 11 पैसे की कटौती की गई है। इस कटौती के बाद गुरुवार को डीजल की कीमतें घट कर 75.53 रुपए प्रति लीटर हो गई हैं।

Web Title: Petrol and Diesel Prices today on 15th November | लगातार 4 हफ्तों से जारी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती आज भी जारी, जानिए गुरुवार की रेट लिस्‍ट