Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस लगातार आठवें दिन घटी पेट्रोल की...

लगातार आठवें दिन घटी पेट्रोल की कीमतें, दिल्‍ली में 74.80 रुपए प्रति लीटर हुए डीजल के दाम

पेट्रोल की कीमतों में जारी कटौती लगातार आठवे दिन भी जारी रही, वहीं एक दिन के ठहराव के बाद डीजल की कीमतों में भी आज नरमी दिखाई दी।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 25 Oct 2018, 10:20:46 IST

पेट्रोल की कीमतों में जारी कटौती लगातार आठवे दिन भी जारी रही, वहीं एक दिन के ठहराव के बाद डीजल की कीमतों में भी आज नरमी दिखाई दी। दिल्‍ली के अलावा मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में गुरुवार में भी पेट्रोल डीजल के दाम घट गए हैं। दिल्ली में पेट्रोल एक दिन पहले के मुकाबले 15 पैसे प्रति लीटर सस्ता हो गया, जबकि डीजल का दाम पांच पैसे प्रति लीटर घट गया। 

देश की राजधानी में गुरुवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतें क्रमश: 81.10 रुपये प्रति लीटर और 74.80 रुपये प्रति लीटर थी। मुंबई में पेट्रोल का दाम 15 पैसे घटकर 86.58 रुपये प्रति लीटर हो गया और डीजल पांच पैसे घटकर 78.41 रुपये प्रति लीटर। इसी प्रकार कोलकाता में डीजल के दाम में पांच पैसे प्रति लीटर की कटौती दर्ज की गई जबकि पेट्रोल 18 पैसे प्रति लीटर सस्ता हो गया। 

कोलकाता में पेट्रोल और डीजल का भाव क्रमश: 82.92 रुपये और 76.65 रुपये प्रति लीटर हो गया है। वहीं, चेन्नई मे गुरुवार को पेट्रोल 16 पैसे की कटौती के साथ 84.28 रुपये प्रति लीटर हो गया जबकि डीजल का दाम छह पैसे की कटौती के साथ 79.09 रुपये प्रति लीटर हो गया। उधर, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में कमी आई है, जिससे आगे भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी आ सकती है। 

More From Business