Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन शॉपिंग का...

ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन शॉपिंग का मज़ा, पेटीएम ने किया रेडटेप के साथ करार

ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम मॉल ने आज कहा कि उसने कारोबार के एक नये तरीके ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन की शुरुआत के लिए फुटवियर कंपनी रेडटेप के साथ करार किया है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 14 Feb 2018, 21:12:09 IST

नयी दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम मॉल ने आज कहा कि उसने कारोबार के एक नये तरीके ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन की शुरुआत के लिए फुटवियर कंपनी रेडटेप के साथ करार किया है। इस तरीके के तहत उपभोक्ता ऑफलाइन स्टोर जाकर किसी उत्पाद को देख सकते हैं और उसकी जानकारी ले सकते हैं तथा इसके बाद पेटीएम मॉल पर उसकी ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं।

पेटीएम को उम्मीद है कि यह कारोबारी तरीका साल के अंत तक रेडटेप के 50 से अधिक स्टोर पर उपलब्ध हो जाएगा और 500 करोड़ रुपये से अधिक राजस्व सृजित करेगा। उसने कहा कि वह इस तरीके को अन्य खुदरा ब्रांड के साथ भी जल्दी ही उपलब्ध कराएगी।

पेटीएम मॉल के मुख्य परिचालन अधिकारी अमित सिन्हा ने कहा, ‘‘हम ऑनलाइन को ऑफलाइन से जोड़कर उपभोक्ताओं को खरीदारी का अनुभव मुहैया कराना चाहते हैं। इससे ब्रांड से जुड़े खुदरा कारोबारियों को भंडार के लिए बहुत अधिक पूंजी लगाने की जरूरत नहीं होगी जबकि उपभोक्ताओं को अधिक विकल्प मिलेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम देश भर में इस मॉडल को 300-400 स्टोर पर उपलब्ध कराना चाहते हैं जिससे 3000 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त होगा।’’

Web Title: ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन शॉपिंग का मज़ा, पेटीएम ने किया रेडटेप के साथ करार