Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस एप्पी फिज के एड में दिखेंगे...

एप्पी फिज के एड में दिखेंगे सलमान, पार्ले एग्रो ने बनाया कंपनी का ब्रांड अंबैसडर

गर्मी का मौसम शुरू होते ही कंपनियों ने भी अपने विज्ञापनों की तैयारी कर ली है। भारतीय फिल्‍मों के स्‍टार हमेशा से ही सॉफ्ट ड्रिंक के विज्ञापनों में छाए रहे हैं।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 15 Mar 2018, 20:31:03 IST

नयी दिल्ली। गर्मी का मौसम शुरू होते ही कंपनियों ने भी अपने विज्ञापनों की तैयारी कर ली है। भारतीय फिल्‍मों के स्‍टार हमेशा से ही सॉफ्ट ड्रिंक के विज्ञापनों में छाए रहे हैं। इसी बीच पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनी पार्ले एग्रो ने आज घोषणा की है कि उसने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को अपने लोकप्रिय ब्रांड एप्पी फिज का ब्रांड अंबैसडर बनाया है।

कंपनी ने बयान में कहा कि एप्पी फिज से सलमान खान  को जोड़ना वृहद स्तरीय विपणन निवेश का हिस्सा है। इसका लक्ष्य देश भर में लाखों उपभोक्ताओं से ब्रांड को मजबूती से जोड़ना है। कंपनी की संयुक्त प्रबंध निदेशक एवं मुख्य विपणन अधिकारी नादिया चौहान ने कहा, ‘‘ पिछले कुछ सालों में एप्पी फिज ने बाजार में मजबूत उपस्थिति दर्ज की है। इस तालमेल से हम आक्रामक विपणन मुहिमों के जरिये ब्रांड को आगे बढ़ाना चाहते हैं।’’

सलमान खान इस उत्पाद के लिए फीलदफिज प्रचार अभियान का हिस्सा होंगे। इससे पहले पिछले साल कंपनी ने प्रियंका चोपड़ा को अपना ब्रांड एंबेस्‍डर बनाया था। लेकिन इस साल सलमान के फैन अपने फेवरेट स्‍टार को एप्‍पी फिज़ के विज्ञापन में भी देख सकेंगे।