Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस ओप्‍पो ने भारत में लॉन्‍च किया...

ओप्‍पो ने भारत में लॉन्‍च किया रियल मी 2 प्रो, वॉटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले नॉच से है लैस

ओप्‍पो के बजट स्‍मार्टफोन ब्रांड रियल मी पिछले साल से भारतीय बाजार में बेस्‍ट सेलर बना हुआ है। अपनी इसी सफलता को देखते हुए कंपनी ने हाल ही में रियलमी 2 को भारतीय बाजार में पेश किया था।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 27 Sep 2018, 16:14:36 IST

नई दिल्‍ली। चीन की कंपनी ओप्‍पो के बजट स्‍मार्टफोन ब्रांड रियल मी पिछले साल से भारतीय बाजार में बेस्‍ट सेलर बना हुआ है। अपनी इसी सफलता को देखते हुए कंपनी ने हाल ही में रियलमी 2 को भारतीय बाजार में पेश किया था। अब एक महीने के भीतर ही कंपनी इसका एक और एडवांस वर्जन ले आई है। यह वर्जन ओप्‍पो रियल मी 2 प्रो के नाम से बाजार में लॉन्‍च किया गया है। रैम, प्रोसेसर, कैमरा और अन्‍य डिपार्टमेंट में यह रियल मी 2 से बेहतर है। फोन की खूबियों की बात करें तो इसमें वॉटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले नॉच दी गई है। अब इस फोन में 8 जीबी की दमदार रैम भी मिलेगी। 

रियलमी 2 प्रो की भारत में कीमत 

रियलमी 2 प्रो को भारतीय बाजार में 13,990 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्‍च किया गया है। यह कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसका एक और वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ है। इस वेरिएंट का दाम 15,990 रुपए है। रियलमी 2 प्रो का सबसे पावरफुल वेरिएंट 17,990 रुपए का है। इस सबसे महंगे वेरिएंट में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। रियलमी 2 की तरह इस फोन की भी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर 11 अक्टूबर से शुरू होगी। 

रियलमी 2 प्रो के स्पेसिफिकेशन

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080x2340 पिक्सल का है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.8 प्रतिशत है। हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 660 एआईई ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। फोन में 64 से लेकर 128 जीबी तक के तीन स्‍टोरेज वेरिएंट हैं। ज़रूरत पड़ने पर सभी वेरिएंट में 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा।रियलमी 2 प्रो में डुअल रियर कैमरा है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। 

More From Business