Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ओला लॉन्च करेगी 75 शहरों में...

ओला लॉन्च करेगी 75 शहरों में माइक्रो सर्विस, उबर को पीछे छोड़ने का किया दावा

ओला ने अपनी माइक्रो सेवा का 48 नए शहरों विस्तार किया है। इसके बाद कुल मिलाकर 75 शहरो में ओला की कम कीमत वाली एसी टैक्सी सेवा उपलब्ध होगी।

Dharmender Chaudhary
Dharmender Chaudhary 28 Apr 2016, 11:02:59 IST

नई दिल्ली। एप आधारित टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनी ओला ने अपनी माइक्रो सेवा का 48 नए शहरों विस्तार किया है। इसके बाद कुल मिलाकर 75 शहरो में ओला की कम कीमत वाली एसी टैक्सी सेवा उपलब्ध होगी। कंपनी का यह सेगमेंट सबसे करीबी प्रतिद्वंद्वी उबर से बड़ा हो गया। करीब दो महीने पहले ओला ने सात शहरों में माइक्रो सर्विस शुरू की थी।

इन शहरों में शुरू होगी सर्विस

ओला की माइक्रो सर्विस अब पटना, अलीगढ़, अमरावती, गुंटूर, झांसी, मथुरा, राउरकेला, तंजावूर, उज्जैन, हुबली, राजामुंद्री, राजकोट, सिलिगुड़ी आदि शहरों में शुरू होगी। ओला के मुख्य विपणनन अधिकार रघुवेश सरूप ने कहा, पेश होने के सिर्फ सात सप्ताह के भीतर ओला माइक्रो के सेगमेंट के जरिए ही कंपनी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने यह दावा ओला माइक्रो और अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी कंपनी उबर के रोजाना राइड की संख्या के आधार पर किया।

ओला को उबर ने दिया जबाव

इधर उबर की प्रवक्ता ने कहा, हम भारत में पिछले कुछ महीनों में वृद्धि और गति में आई तेजी को देखकर और सबसे लोकप्रिय परिवहन एप के तौर पर खुश हैं। यह उत्पाद और प्रौद्योगिकी के कारण संभव है जो हमारे यात्रियों और चालकों को बेहतर मूल्य प्रदान करता है। उन्होंने कहा, हमारा ध्यान इस पर है कि भारत और विश्व के जिन शहरों में सेवा प्रदान कर रहे हैं वहां बेहतरीन सेवा प्रदान करें।

Web Title: ओला पेश करेगी 75 शहरों में माइक्रो सर्विस, उबर को पीछे छोड़ने का दावा