Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अब ऑटो में सफर करने के...

अब ऑटो में सफर करने के दौरान लीजिए ऑटो कनेक्‍ट वाई-फाई का मजा, ओला ने शुरू की नई सेवा

कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने सोमवार को अपनी 'ऑटो-कनेक्ट वाई-फाई' सेवा का विस्तार ओला ऑटोरिक्शा सेवा तक करने की घोषणा की।

Manish Mishra
Manish Mishra 30 Oct 2017, 14:58:18 IST

बेंगलुरु। कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने सोमवार को अपनी ‘ऑटो-कनेक्ट वाई-फाई’ सेवा का विस्तार ओला  ऑटोरिक्शा सेवा तक करने की घोषणा की। ओला ऑटोरिक्शा सुविधा देश के 73 शहरों में संचालित होती है। ओला ग्राहकों के लिए यात्रा प्रारंभ होते ही वाई-फाई सेवा शुरू हो जाती है। पहली बार के उपयोगकर्ताओं को वाईफाई सेवा का लाभ लेने के लिए अपने फोन से एक-बार प्रमाणीकरण करना होगा।

ओला के वरिष्ठ निदेशक व कैटेगरी हेड सिद्धार्थ अग्रवाल ने अपने बयान में कहा है कि’ऑटो कनेक्ट वाई-फाई’ के जरिए हम तिपहिया वाहनों को आधुनिक स्वरूप दे रहे हैं और अपने ग्राहकों को जुड़ाव का अनुभव पाने में सक्षम कर रहे हैं।

कंपनी ने हाल ही में दावा किया था कि ओला प्राइम के ग्राहकों द्वारा महीने में 200टीबी से अधिक डाटा का उपयोग किया गया। एक ओला ग्राहक औसतन 20एमबी डाटा का उपयोग करता है।  साल 2014 में लॉन्च हुए ओला से 1,20,000 से ज्यादा ऑटोरिक्शा जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें : जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान को एयरटेल ने दी कड़ी टक्‍कर, पेश किया 144 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग का नया पैक

यह भी पढ़ें : नोटबंदी के एक साल बाद भी नहीं हो पायी है नोटों की गिनती, RTI के मुताबिक 71% पूरी हो पायी है गिनती

Web Title: ओला ने शुरू की ऑटो में ऑटो कनेक्‍ट वाई-फाई की सर्विस