Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस स्वतंत्र निदेशक के तौर पर ओला...

स्वतंत्र निदेशक के तौर पर ओला इलेक्ट्रिक से जुड़े अरुण सरीन, कंपनी को नई ऊंचाईयों पर ले जाने में करेंगे मदद

अरुण सरीन ओला इलेक्ट्रिक की समग्र व्यावसायिक रणनीति में संरक्षक और सलाहकार की भूमिका निभाएंगे।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 28 May 2019, 17:48:08 IST

बेंगलुरु। ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड (ओला इलेक्ट्रिक) ने मंगलवार को कहा कि वोडाफोन ग्रुप के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण सरीन बोर्ड में बतौर स्वतंत्र निदेशक उसके साथ जुड़ गए हैं। सरीन टेलीकॉम जगत में एक बड़ा नाम हैं। वह सिस्को सिस्टम्स, एसेंचर, चार्ल्स श्वाब और ओला की पैरेंट कंपनी एएनआई टेक्‍नोलॉजीज के लिए काम कर चुके हैं।

अरुण सरीन ओला इलेक्ट्रिक की समग्र व्यावसायिक रणनीति में संरक्षक और सलाहकार की भूमिका निभाएंगे। अरुण टेलीकॉम क्षेत्र के दिग्गज हैं और विश्व स्तर पर सम्मानित बिजनेस लीडर हैं। उन्होंने 2010 में बकिंघम पैलेस में क्वीन एलिजाबेथ से ऑनरेरी नाइटहुड का सम्मान प्राप्त किया था।

ओला इलेक्ट्रिक के बोर्ड में अपनी नियुक्ति पर बोलते हुए अरुण सरीन ने कहा कि मुझे ओला इलेक्ट्रिक के बोर्ड में शामिल होने की बेहद खुशी है। बड़े पैमाने पर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी आज समय की जरूरत है और यह दुनिया की कुछ बेहद जटिल समस्याओं, जैसे कि जलवायु परिवर्तन, प्रदूषण, गैर-नवीकरणीय चीजों पर अत्यधिक निर्भरता इत्यादि को हल करने में हमारी मदद कर सकती है।

ओला के सह-संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि मैं ओला इलेक्ट्रिक के बोर्ड में अरुण का स्वागत करने को लेकर बहुत ही उत्साहित हूं। हाल के वर्षों में उनके मार्गदर्शन और समर्थन ने ओला को एक वैश्विक परिप्रेक्ष्य वाले संगठन के रूप में विकसित होने में मदद की है।

More From Business