Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अब अमेजन पर मिलेंगे शॉपर्स स्टॉप...

अब अमेजन पर मिलेंगे शॉपर्स स्टॉप के प्रोडक्‍ट्स, दोनों कंपनियों के बीच हुआ समझौता

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के साथ रिटेल चेन कंपनी शॉपर्स स्टॉप ने भागीदारी की है जिससे उसे गैर-मेट्रो शहरों में उपभोक्ताओं तक पहुंच बनाने में मदद मिलेगी।

Manish Mishra
Manish Mishra 25 Sep 2017, 13:08:19 IST

नई दिल्ली ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के साथ रिटेल चेन कंपनी शॉपर्स स्टॉप ने भागीदारी की है जिससे उसे गैर-मेट्रो शहरों में उपभोक्ताओं तक पहुंच बनाने में मदद मिलेगी। इससे कंपनी को उसका वित्‍तीय प्रदर्शन सुधरने की भी उम्मीद है। शॉपर्स स्टॉप के एक प्रबंध निदेशक गोविंद श्रीखंडे ने कहा कि इस भागीदारी से शॉपर्स स्टॉप अमेजन डॉट इन पर अपने 400 से अधिक उत्पादों को सूचीबद्ध कर सकेगी। इसके अलावा शॉपर्स स्टॉप के हर स्टोर पर अमेजन के उत्पादों का वास्तविक अनुभव देने वाले एक्सपीरियंस सेंटर भी खोले जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Paytm Mall की Mera Cashback Sale आज से शुरू, 20,000 में पड़ेगा iPhone, फ्रिट-टीवी पर 20,000 तक कैशबैक

इसी बीच अमेजन ने कहा है कि मौजूदा त्योहारी बिक्री उसकी अब तक की सबसे बड़ी बिक्री है। इसका प्रमुख कारण स्मार्टफोन, बड़े उपकरण और फैशन क्षेत्रों में मांग का बेहतर होना है। अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष (श्रेणी प्रबंधन) मनीष तिवारी ने कहा, हमारे स्मार्टफोन की बिक्री में ढाई गुना, बड़े उपकरणों में चार गुना और फैशन श्रेणी में सात गुना तेजी आयी है।

यह भी पढ़ें : माल्या पर नया खुलासा: बैंकों से लिया हुआ 6000 करोड़ का कर्ज शेल कंपनियों में डायवर्ट किया

उन्होंने कहा, नये उपभोक्ताओं में 85 फीसदी से अधिक छोटे एवं बड़े शहरों से हैं। अमेजन को लेह और लक्षद्वीप जैसी मुश्किल जगहों से भी ऑर्डर मिले हैं।

Web Title: अब अमेजन पर मिलेंगे शॉपर्स स्टॉप के प्रोडक्‍ट्स