Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. BSNL के ग्राहक 30 साल पुराने...

BSNL के ग्राहक 30 साल पुराने Delete ई-मेल को फिर पढ़ सकेंगे

BSNL ने बताया कि उसकी होस्टिंग और ई-मेल सर्विस का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को जल्द ही 30 साल पुराने डिलीट किए गए मेलों को वापस पाने की सुविधा मिल जाएगी।

Dharmender Chaudhary
Dharmender Chaudhary 20 Apr 2016, 8:38:48 IST

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने बताया कि उसकी होस्टिंग और ई-मेल सर्विस का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को जल्द ही 30 साल पुराने नष्ट (डिलीट) किए गए मेलों को वापस पाने की सुविधा मिल जाएगी। कंपनी यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए यह सर्विस जल्द शुरू करने वाली है।

BSNL डायरेक्टर (सीएफए) एन. के. गुप्ता ने एक बयान में बताया कि यह क्षमता ग्राहकों के डेटा की और अधिक सुरक्षा सुनिश्चित करती है। उन्हें स्वयं के वेब आधारित ई-मेल मंच पर दुर्घटनावश डिलीट हो गए मेलों को फिर से प्राप्त करने की सुविधा देती है। इसके लिए उन्हें किसी डेटा रिकवरी विशेषज्ञ BSNL के प्रशासक की जरूरत नहीं होगी। यह सुविधा हर ग्राहक या प्रयोगकर्ता को उसके ईमेल में मिलेगी।

जानिए एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन के 4G प्‍लान

4G data plans airtel vodafone and idea

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल जल्द ही 9 राज्‍यों में 50 नए WiFi हॉटस्पॉट स्थापित करने जा रहा है। कंपनी फिलहाल देश भर में 500 सार्वजनिक स्थलों पर वाईफाई हॉटस्पॉट स्थापित कर चुकी है। नए WiFi हॉटस्पॉट जम्‍मू कश्मीर, पंजाब, राजस्‍थान, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, केरल, गुजरात, तमिलनाडु और मध्य प्रदेश में स्थापित होंगे। बीएसएनएल ने इस साल की शुरुआत में ही घोषणा की थी कि कंपनी अपनी खुद की 4जी सर्विस न होने की कमी को दूर करने के लिए देश भर में 40,000 वाईफाई हॉटस्पॉट स्थापित करेगी। इसके तहत पहले चरण में 2500 पर्यटक एवं सार्वजनिक स्थानों को WiFi से जोड़ा जाएगा।

Web Title: BSNL के ग्राहक 30 साल पुराने Delete ई-मेल को फिर पढ़ सकेंगे