Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस जापानी कंपनी मित्शुबा के एचआर पर...

जापानी कंपनी मित्शुबा के एचआर पर कर्मचारी ने चलाई गोली, नौकरी से निकाले जाने पर उठाया कदम

नौकरी से निकाले जाने से भड़के एक युवक ने आज यहां जापान की कंपनी मित्शुबा के मानव संसाधन (एचआर) विभाग के प्रमुख को गोली मार दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। गुरुग्राम पुलिस के जन संपर्क अधिकारी रविंद्र कुमार ने कहा कि यह घटना सुबह करीब नौ बजे तब हुई जब मित्शुबा के एचआर प्रमुख बिनेश शर्मा एक कार में आईएमटी मानेसर स्थित दफ्तर जा रहे थे।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 08 Jun 2018, 10:53:27 IST

गुरुग्राम। नौकरी से निकाले जाने से भड़के एक युवक ने आज यहां जापान की कंपनी मित्शुबा के मानव संसाधन (एचआर) विभाग के प्रमुख को गोली मार दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। गुरुग्राम पुलिस के जन संपर्क अधिकारी रविंद्र कुमार ने कहा कि यह घटना सुबह करीब नौ बजे तब हुई जब मित्शुबा के एचआर प्रमुख बिनेश शर्मा एक कार में आईएमटी मानेसर स्थित दफ्तर जा रहे थे। 

कुमार ने कहा कि एक बाइक पर सवार दो लोगों ने बंदूक की नोक पर शर्मा की कार को रोकने का प्रयास किया। जब वह नहीं रुके और गाड़ी तेज कर दी तो जान से मारने की नीयत से उन पर गोली चलायी गयी। उन्होंने कहा कि शर्मा को दो गोलियां लगी हैं। हमलावारों में से एक की पहचान जोगिंदर के रूप में हुई है। वह घटनास्थल से भागने में सफल रहा। आने - जाने वाले लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया और शर्मा को रॉकलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर है।

अधिकारियों ने कहा कि शर्मा ने कथित गैर-पेशेवर रवैये के कारण जोगिंदर को बुधवार को नौकरी से निकाल दिया था। इसके बाद जोगिंदर ने शर्मा को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी जिसे शर्मा ने गंभीरता से नहीं लिया था। कुमार ने कहा कि पुलिस जोगिंदर और उसके साथी के खिलाफ संबंधित धाराओं में एक मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है और हमलावरों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। हम उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लेंगे।