Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. फर्जी है LIC में AAO के...

फर्जी है LIC में AAO के 700 पदों पर भर्ती की खबर, भारतीय जीवन बीमा निगम ने किया इसका खंडन

बिना किसी खबर की पुष्टि किए आगे कदम नहीं उठाना चाहिए। अगर आपने भी तमाम वेबसाइट्स पर LIC Recruitment 2018 के तहत AAO पद के लिए 700 वैकेंसी देखकर खुश हो रहे हैं तो ठहरिए। भारतीय जीवन बीमा निगम ने साफ कहा है कि ये खबर झूठी है, फेक है।

Manish Mishra
Written by: Manish Mishra 18 Jul 2018, 15:57:14 IST

नई दिल्‍ली। बिना किसी खबर की पुष्टि किए आगे कदम नहीं उठाना चाहिए। अगर आपने भी तमाम वेबसाइट्स पर LIC Recruitment 2018 के तहत AAO पद के लिए 700 वैकेंसी देखकर खुश हो रहे हैं तो ठहरिए। भारतीय जीवन बीमा निगम ने साफ कहा है कि ये खबर झूठी है, फेक है। कुछ वेबसाइट्स ने तो यहां तक कहा है कि इस वैकेंसी के लिए आप 25 जुलाई से लेकर 15 अगस्‍त तक अप्‍लाई कर सकते हैं। इन वेबसाइट्स के झांसे में मत आइए।

देश की सबसे बड़ी जीवन बीमा कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने इन खबरों के सामने के बाद बाकायदा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि यह खबर झूठी है। LIC के एक कार्यकारी निदेशक ने IndiaTvPaisa.com को बताया कि आश्‍चर्य की बात है कि कुछ प्रतिष्ठित वेबसाइट्स भी बिना किसी पुष्टि के ऐसी खबरे चला रहे हैं कि AAO पद की 700 रिक्तियों के लिए 25 जुलाई से LIC की वेबसाइट्स के जरिए आवेदन किया जा सकता है।

LIC ने अपने विज्ञप्ति में कहा है कि भारतीय जीवन बीमा निगम ने AAO 2018 पदों के लिए किसी तरह की सूचना जारी नहीं की है। हाल ही में ऐसा देखा गया है कि LIC में असिस्‍टेंट एडमिनिस्‍ट्रेटिव ऑफिसर के पद के लिए कई अखबारों और नौकरी वाली वेबसाइट्स पर गुमराह करने वाले विज्ञापन और खबरें चल रही हैं। विज्ञप्ति में यह भी कहा गया है कि नियुक्ति की सूचना licindia.in वेबसाइट के कैरियर सेक्‍शन में दी जाती है।

Web Title: फर्जी है LIC में AAO के 700 पदों पर भर्ती की खबर, भारतीय जीवन बीमा निगम ने किया इसका खंडन