Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. लावा मोबाइल ने खोला देश का...

लावा मोबाइल ने खोला देश का पहला ऐसा सर्विस सेंटर, जहां उपभोक्‍ता कर सकेंगे ये काम

घरेलू मोबाइल हैंडसेट विनिर्माता लावा मोबाइल ने शुक्रवार को भारत में अपना पहला महिलाओं द्वारा संचालित मोबाइल हैंडसेट सर्विस सेंटर की शुरुआत की है

Abhishek Shrivastava
Edited by: Abhishek Shrivastava 20 Apr 2018, 19:21:36 IST

नई दिल्‍ली। घरेलू मोबाइल हैंडसेट विनिर्माता लावा मोबाइल ने शुक्रवार को भारत में अपना पहला महिलाओं द्वारा संचालित मोबाइल हैंडसेट सर्विस सेंटर की शुरुआत की है, जहां उपभोक्‍ता अपनी आंखों के सामने अपने मोबाइन फोन की मरम्‍मत करवा सकते हैं और मरम्‍मत को होते हुए देख सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि यह नया सर्विस सेंटर नोएडा में स्थित है, यह एक वन-स्‍टॉप डेस्‍टीनेशन होगा, जहां उपभोक्‍तओं को काउंटर पर ही मोबाइल हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर समाधान उपलब्‍ध कराया जाएगा। लावा ने कहा कि वह 2018 के मध्‍य तक देशभर में कंपनी के स्‍वामित्‍व वाले लगभग 20 सर्विस सेंटर खोलेगी।

लावा इंटरनेशनल के अध्‍यक्ष सुनील रैना ने कहा कि हम जो भी करते हैं उसके केंद्र में ग्राहक अनुभव होता है और इमने इस क्षेत्र में कुछ महत्‍वपूर्ण निवेश किया है। इस सर्विस सेंटर को शुरू करने के साथ हमने अपने ग्राहकों के अनुभव को कई गुना बढ़ाने की दिशा में अपने कदम आगे बढ़ाए हैं।

रैना ने आगे कहा कि हम बेहद उत्साहित हैं और गर्व करते हैं कि यह सर्विस सेंटर पूरी तरह से केवल महिलाओं द्वारा संचालित किया जा रहा है, जो हमारे दृष्टिकोण- लोगों को और अधिक करने के लिए सशक्त बनाना- को जीवंत बनाता है। आगे बढ़ते हुए हम सशक्तिकरण की दिशा में ऐसी कई अन्य पहलों को जारी रखेंगे।

इस सर्विस सेंटर में एक ट्रस्‍ट वॉक जोन भी बनाया गया है, जहां उपभोक्‍ता कंपनी के नए मोबाइल फोन का अनुभव ले सकते हैं, अन्‍य सर्विस सेंटर के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं, फोन में उपयोग होने वाले स्‍पेयर-पार्ट्स को देख और उनके बारे में जान सकते हैं, सॉफ्टवेयर कियोस्‍क में सॉफ्टवेयर अपडेट्स के लिए सेल्‍फ-हेल्‍फ का उपयोग कर सकते हैं और मोबाइल हैंडसेट एक्‍सेसरीज को खरीद सकते हैं। लावा ने बताया कि उसके पूरे देश में लगभग 1,000 सर्विस सेंटर हैं।

Web Title: लावा मोबाइल ने खोला देश का पहला ऐसा सर्विस सेंटर, जहां उपभोक्‍ता कर सकेंगे ये काम