Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. क्रिकेटर कपिल देव रह चुके हैं...

क्रिकेटर कपिल देव रह चुके हैं मोदी मिल्स के लायजनिंग ऑफिसर, 38 साल बाद मिला उनको PF का पैसा

भारत का पहला क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली टीम के कप्तान कपिल देव विश्वकप जीतने से 3 साल पहले तक एक कंपनी में काम कर चुके हैं। एक अंग्रेजी समाचार पत्र की खबर के मुताबिक कपिल जिस कंपनी में काम करते थे उसका नाम मोदी स्पिनिंग एंड वीविंग मिल्स है और कपिन ने इसमें 1979 से 1980 के दौरान काम किया है।

Manoj Kumar
Reported by: Manoj Kumar 11 Jul 2018, 20:40:32 IST

नई दिल्ली। भारत का पहला क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली टीम के कप्तान कपिल देव विश्वकप जीतने से 3 साल पहले तक एक कंपनी में काम कर चुके हैं। एक अंग्रेजी समाचार पत्र की खबर के मुताबिक कपिल जिस कंपनी में काम करते थे उसका नाम मोदी स्पिनिंग एंड वीविंग मिल्स है और कपिन ने इसमें 1979 से 1980 के दौरान काम किया है।

यह मामला तब सामने आया जब 38 साल के बाद इस साल कंपनी ने कपिल देव का 2.75 लाख रुपए प्रोविडेंट फंड क्लियर किया है। खबर के मुताबिक कपिल देव मोदी स्पिनिंग एंड वीविंग मिल्स की दिल्ली इकाई में लायजनिंग ऑफिसर के तौर पर काम करते थे, मिल तो 1994 में बंद हो गई थी लेकिन इसकी कंपनी अभी भी चल रही है।

खबर के मुताबिक कंपनी के सचिव ने बताया कि वह अपने कुछ पुराने रिकॉर्ड्स की जांच कर रहे थे जिसमें पता चला कि कपिल देव का प्रोविडेंट फंड अब भी बचा हुआ है, इसके बाद कंपनी ने कपिल देव से संपर्क करके उनसे अपनी सारी बकाया राशि कंपनी से ले जाने के लिए आग्रह किया। खबर के मुताबिक कंपनी ने इसी साल जनवरी में कपिल देव के खाते में राशि जमा करा दी है। हालांकि कपिल देव की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

Web Title: क्रिकेटर कपिल देव रह चुके हैं मोदी मिल्स के लायजनिंग ऑफिसर, 38 साल बाद मिला उनको PF का पैसा