Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. जाइवी मोबाइल्स ने लॉन्च किए 699...

जाइवी मोबाइल्स ने लॉन्च किए 699 से 1199 रुपए के फोन, बाजार में उतारे 7 मॉडल्स

जाइवी मोबाइल्स फीचर फोन का नया प्रोडक्ट पोर्टफोलियो लॉन्च किया है। इसमें शुरुआती कीमत 699रु. से लेकर 1199रु. के फोन हैं। कंपनी ने कुल 7 फोन बाजार में उतारे

Dharmender Chaudhary
Dharmender Chaudhary 21 Apr 2016, 10:45:45 IST

नई दिल्ली। जाइवी मोबाइल्स-मैजिकॉन इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड के मोबाइल डिविजन ने फीचर फोन का नया प्रोडक्ट पोर्टफोलियो लॉन्च किया है। इसमें शुरुआती कीमत 699रु. से लेकर 1199रु. के फोन हैं। शानदार स्टाइल के साथ आधुनिक तकनीक के तालमेल से बने ये फोन कम कीमत में बेजोड़ और बेहतर अनुभव लेने के इच्छुक लोगों का सच्चा साथी है। नई प्रोडक्ट रेंज की लॉन्च पर जाइवी मोबाइल्स के सीईओ पंकज आनंद ने कहा, “हमें सभी की बजट में आने वाले सात नए फोन पेश करने की खुशी है। ये उनकी चाहत और जरूरत पूरा करेंगे जो बाजार में उपलब्ध महंगे फोन नहीं खरीद सकते।

699 रुपए से शुरू होंगे फोन के दाम

हमारे फोन 699रु., 799रु., 849रु., 949रु., 1099रु. और 1199रु. के हैं। हमारे सारे फोन और चार्जर भारतीय मानक ब्यूरो (आईएसआई) से मान्यता प्राप्त हैं। ये ‘मेक इन इंडिया’ प्रोडक्ट हैं जो दिल्ली में हाल में स्थापित हमारे संयंत्र में बनेंगे।” जाइवी मोबाइल्स ने 200 करोड़ रुपये के निवेश से दो नए संयंत्र लगा कर प्रधानमंत्री का ‘मेक इन इंडिया’ का सपना सच करने की दिशा में बड़ा कदम उठाया है। जाइवी मोबाइल्स का पहला संयंत्र नई दिल्ली के महिपालपुर में है। यह 15000 वर्गफुट संयंत्र उत्तर और पूर्व भारत में जाइवी मोबाइल्स की बढ़ती मांग को पूरा करेगा। कम्पनी के पहले संयंत्र (महिपालपुर) में प्रति माह 7 लाख मोबाइल बनाने की क्षमता है। जाइवी का दूसरा संयंत्र महाराष्ट्र के लोनावला में है। यह संयंत्र दक्षिण और पश्चिम भारत में जाइवी मोबाइल्स की मांग पूरा करेगा। आने वाले कुछ महीनों में यहां उत्पादन शुरु होगा।

5,000 रुपए से भी कम कीमत में HD स्‍क्रीन वाले स्‍मार्टफोन

HD Screen Mobile

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

फोन के साथ एलईडी बल्ब फ्री

जाइवी के हर फीचर फोन के लिए ‘दोगुनी बचत दोगुना फायदा’ स्कीम के तहत 9 वाट का एलईडी बल्ब फ्री है। यह स्कीम भी नरेंद्र मोदी की स्कीम ‘प्रकाश पथ’ – ‘उजाला की ओर’ के अनुरूप है जिसका मकसद आम आदमी की बिजली और पैसे की बचत करना है।

Web Title: जाइवी मोबाइल्स ने लॉन्च किए 699 से 1199 रुपए के फोन