Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस Jio offer: जियो ग्राहकों को मिलेगा...

Jio offer: जियो ग्राहकों को मिलेगा फ्री में 8जीबी 4G डाटा, ऐसे उठा सकते हैं आप फायदा

जियो ने आईपीएल क्रिकेट सीजन के समाप्‍त होने पर अपने यूजस को फ्री में डाटा पैक देने की घोषणा की है। आईपीएल-2018 का फाइनल मैच रविवार को खेला जाना है। कंपनी ने जियो यूजर्स के लिए फ्री में एड-ऑन पैक निकाला है, जिसमें उन्हें प्रतिदिन 2जीबी डाटा मिलेगा।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 26 May 2018, 14:19:44 IST

नई दिल्‍ली। जियो ने आईपीएल क्रिकेट सीजन के समाप्‍त होने पर अपने यूजस को फ्री में डाटा पैक देने की घोषणा की है। आईपीएल-2018 का फाइनल मैच रविवार को खेला जाना है। कंपनी ने जियो यूजर्स के लिए फ्री में एड-ऑन पैक निकाला है, जिसमें उन्हें प्रतिदिन 2जीबी डाटा मिलेगा। डाटा एड-ऑन 29 मई तक के लिए वेलिड होगा। यह एड-ऑन जियो के आईपीएल 2018 पैक के साथ मिलेगा, जिसे इस महीने की शुरुआत में लॉन्‍च किया गया था। यह प्‍लान 251 रुपए में आता है, जिसमें यूजर्स को 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2जीबी 4जी डाटा मिलता है।

नया जियो क्रिकेट पैक की कीमत 101 रुपए है और यह कुछ चुनिंदा जियो यूजर्स के लिए फ्री एड-ऑन के तौर पर उपलब्‍ध है। इसे मायजियो एप में माय प्‍लान सेक्‍शन में देखा जा सकता है। यह प्‍लान ग्राहकों को प्रतिदनि 2जीबी डेली डाटा उपलब्‍ध कराएगा। इसमें ग्राहकों को कॉलिंग बेनेफ‍िट नहीं मिलेंगे। जियो क्रिकेट पैक के साथ एड-ऑन पैक काम करेगा और इसकी वैधता अवधि चार दिन यानि 25 मई से 29 मई तक ही होगी। इसमें कुल 8जीबी 4जी डाटा मिलेगा।

जियो ने फ्री जियो क्रिकेट पैक पाने के लिए किसी प्रक्रिया के बारे में विस्‍तार से नहीं बताया है। इसने यह सुविधा कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही उपलब्‍ध कराई है। जियो के क्रिकेट प्‍लान के तहत उपलब्‍ध कराए जाने वाले डाटा का उपयोग ब्राउजिंग, स्‍ट्रीमिंग और डाउनलोडिंग के लिए किया जा सकता है। इस पैक में एसएमएस बेनेफ‍िट भी नहीं दिया गया है।

हाल ही में जियो ने आईपीएल 2018 पैक लॉन्‍च किया था, जिसकी कीमत 251 रुपए है। यह पैक विशेषतौर पर आईपीएल मैच देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों के लिए पेश किया गया था। इसी प्रकार एयरटेल और बीएसएनएल ने भी क्रिकेट पैक उपलब्‍ध कराए हैं, जिसमें ग्राहकों को क्रिकेट मैच लाइव देखने के लिए डाटा उपलब्‍ध कराया जा रहा है।  

More From Business