Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस जियो ने पेश किया 100% से...

जियो ने पेश किया 100% से भी ज्‍यादा कैशबैक ऑफर, 398 और इससे अधिक के रिचार्ज पर मिलेगा 700 रुपए तक का फायदा

3300 रुपए कैशबैक ऑफर के समाप्‍त होने के एक दिन बाद ही जियो ने यह नया कैशबैक ऑफर लॉन्‍च किया है।

Abhishek Shrivastava
Abhishek Shrivastava 16 Jan 2018, 20:53:01 IST

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए कैशबैक ऑफर को फि‍र से पेश किया है। 3300 रुपए कैशबैक ऑफर के समाप्‍त होने के एक दिन बाद ही जियो ने यह नया कैशबैक ऑफर लॉन्‍च किया है। इस ऑफर का नाम है 100 प्रतिशत से अधिक कैशबैक, जिसका फायदा केवल जियो प्राइम मेंबर्स को ही मिलेगा। यह नया ऑफर 16 जनवरी से लेकर 31 जनवरी तक लागू होगा। इस दौरान 398 रुपए या इससे अधिक के पैक के साथ रिचार्ज करवाने पर

यूजर्स को 400 रुपए तक का फुल जियो कैशबैक वाउचर के रूप में और चुनिंदा वॉलेट में 300 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इस तरह से यूजर्स को कुल 700 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा।

jio cashback offer 1

जियो का दावा है कि यह कैशबैक 398 रुपए के रिचार्ज से ज्‍यादा का होगा। नए जियो कैशबैक ऑफर का फायदा उठाने के लिए जियो प्राइम मेंबर्स को 398 रुपए या इससे अधिक का रिचार्ज पैक खरीदना होगा। जियो के 398 रुपए वाले पैक में 1.5जीबी डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉल्‍स की सुविधा 70 दिनों तक मिलती है।

रिचार्ज एमाउंट के बदले मिलने वाला कैशबैक वाउचर और वॉलेट मनी के रूप में होगा। जियो का 398 रुपए का पैक खरीदने पर आपको 50-50 रुपए के आठ वाउचर मिलेंगे। इनका इस्‍तेमाल बाद में कराए जाने वाले रिचार्ज में किया जा सकेगा, जिससे भविष्‍य के रिचार्ज में उतनी कीमत कम हो जाएगी। इसके अलावा आपको 300 रुपए तक का अतिरिक्‍त कैशबैक उस पेमेंट वॉलेट में मिलेगा, जिसके जरिये आप अपना जियो नंबर रिचार्ज करवाएंगे।

जियो कैशबैक ऑफर के तहत अमेजन पे, पेटीएम, फोनपे, मोबीक्विक, एक्सिस पे और फ्रीचार्ज मोबाइल वॉलेट में कैशबैक आएगा। अपने वॉलेट एकाउंट में कैशबैक हासिल करने के लिए आपको कुछ चुनिंदा वॉलेट के लिए प्रोमो कोड को एंटर करना होगा, जबकि अन्‍य वॉलेट में जियो रिचार्ज सफलतापूर्वक पूरा होने पर कैशबैक एमाउंट सीधे वॉलेट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

jio cashback offer 2

यदि आप जियो के नए यूजर हैं तो आपको कुछ वॉलेट पर और भी कैशबैक हासिल हो सकता है। जियो कैशबैक ऑफर पार्टनर वॉलेट पर 31 जनवरी तक ही मिलेगा।    

More From Business