Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस जेट एयरवेज संकट: बिल भुगतान न...

जेट एयरवेज संकट: बिल भुगतान न होने पर एम्‍सटर्डम एयरपोर्ट पर रोकी गई फ्लाइट, आज सिर्फ 14 विमान भरेंगे उड़ान

भीषण अर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज़ की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार को नीदरलैंड के एम्सटर्डम एयरपोर्ट पर बिलों के भुगतान न होने की वजह से जेट की फ्लाइट को उडान भरने से रोक दिया गया है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 11 Apr 2019, 7:35:32 IST

भीषण अर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज़ की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार को नीदरलैंड के एम्‍सटर्डम एयरपोर्ट पर बिलों के भुगतान न होने की वजह से जेट की फ्लाइट को उडान भरने से रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि यूरोपियन कारगो कंपनी द्वारा पिछले बकाया बिल के भुगतान न होने पर शिपोल हवाई अड्डे से उड़ान भरने से रोक दिया गया। वहीं दूसरी ओर कंपनी ने एक बयान वह गुरुवार को सिर्फ 14 विमानों का संचालन करेगी। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुधवार को एम्‍सटर्डम से मुंबई आ रही जेट एयरलाइंस की फ्लाइट 9W 231 को एम्‍सटर्डम के शिपोल हवाई अड्डे पर रोक दिया गया। यूरोपियन कारगो कंपनी ने पिछले बिलों के भुगतान न होने पर फ्लाइट को उड़ने से रोक दिया।  इस गफलत की वजह से फ्लाइट 6 घंटे से ज्‍यादा लेट हो गई। इसकी वजह से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जेट एयरवेज़ ने आधिकारिक बयान में बताया कि ऑपरेशनल कारणों के चलते फ्लाइट में देरी हो रही है, इस दौरान यात्रियों का पूरा ख्‍याल रखा जा रहा है और उनके खानपान की व्‍यवस्‍था की गई है।  

आज सिर्फ 14 उड़ानें 

आर्थिक संकट का सामना कर रही विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने बृहस्पतिवार को संचालित होने वाले अपने विमानों की संख्या को घटाकर 14 कर दिया है। एयरलाइन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि 14 विमानों में आठ बड़े विमान हैं जिनका इस्तेमाल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए किया जाता है। उन्होंने बताया कि जेट एयरवेज ने बृहस्पतिवार को संचालित होने वाले अपने विमानों की संख्या को घटाकर 14 कर दिया है । इससे पहले मंगलवार को इसने बेड़े के 26 विमानों में से केवल 22 विमान संचालित किए थे।