Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. जेफ बेजोस को आपका समाजसेवा पर...

जेफ बेजोस को आपका समाजसेवा पर आइडिया पसंद आया तो खर्च कर देंगे उसपर पैसे, ट्विटर पर मांगे हैं आइडिया

जेफ बेजोस ने ट्विटर पर दिए संदेश में कहा है कि वह समाजसेवा के बारे में सोच रहे हैं और इसके लिए उन्होंने दुनियाभर से नए आइडिया भेजने की अपील की है

Manoj Kumar
Manoj Kumar 29 Oct 2017, 11:09:40 IST

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के संस्थापक और सीईओ जेफ बेजोस अपने पैसों को समाजसेवा पर खर्च करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने दुनियाभर से समाजसेवा के आइडिया मांगे हैं। जेफ बेजोस ने ट्विटर पर दिए अपने एक संदेश में कहा है कि वह समाजसेवा के बारे में सोच रहे हैं और इसके लिए उन्होंने दुनियाभर से समाजसेवा के लिए नए आइडिया भेजने के लिए लोगों से अपील की है।

हालांकि यह अपील अभी की नहीं है बल्कि उन्होंने करीब 4 महीने पहले यानि जून में लोगों से यह अपील की थी। उन्होंने कहा है कि वह समाजसेवा के बारे में सोच रहे हैं और अभीतक वह जो भी काम करते हैं वह समाजसेवा से बिल्कुल विपरीत है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी कंपनी अमेजन समाजसेवा के लिए पहले से काम कर रही है लेकिन वह इसपर अलग से काम करना चाहते हैं।

Request for ideas… pic.twitter.com/j6D68mhseL

— Jeff Bezos (@JeffBezos) June 15, 2017

गौरतलब है कि जेफ बेजोस अब दुनियाभर में सबसे अमीर व्यक्ति बन चुके हैं, उन्होंने माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स को पहले नंबर से दूसरे नंबर पर धकेल दिया है। ब्लूमबर्ग बिलिनियर इंडेक्स के मुताबिक शुक्रवार को जेफ बेजोस की कुल संपत्ति 93.8 अरब डॉलर आंकी गई है जबकि बिल गेट्स की संपत्ति 88.7 अरब डॉलर दर्ज की गई है। तीसरे नंबर पर दिग्गज निवेशक वारेन बफेट बने हुए हैं, वारेन की संपत्ति 88 अरब डॉलर दर्ज की गई है।

Web Title: जेफ बेजोस को आपकी समाजसेवा पसंद आया तो खर्च कर देंगे उसपर पैसे