Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. IPL में 31 गुना ज्यादा कीमत...

IPL में 31 गुना ज्यादा कीमत पर बिका यह खिलाड़ी, सिर्फ 20 लाख था बेस प्राइस

IPL के लिए कृष्णप्पा ने अपना बेस प्राइस सिर्फ 20 लाख रुपए तय किया था लेकिन IPL टीमों में उसकी मांग काफी ज्यादा थी जिस वजह से उसका भाव बढ़कर 6.2 करोड़ रुपए तक पहुंच गया।

Manoj Kumar
Reported by: Manoj Kumar 28 Jan 2018, 14:09:06 IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की बोली में भले ही कई नामी खिलाड़ी महंगे दाम पर खरीदे गए हों लेकिन कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो अभी तक ज्यादा सुर्खियों में नहीं थे लेकिन IPL की बोली में उन्हें कई नामी खिलाड़ियों से कई गुना ज्यादा रेट पर खरीदा गया है। इस तरह के खिलाड़ियों में सबसे आगे है कर्नाटक का ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम, कृष्णप्पा को उसके बेस ब्राइस से 31 गुना ऊंचे दाम पर खरीदा गया है।

IPL के लिए कृष्णप्पा ने अपना बेस प्राइस सिर्फ 20 लाख रुपए तय किया था लेकिन IPL टीमों में उसकी मांग काफी ज्यादा थी जिस वजह से उसका भाव बढ़कर 6.2 करोड़ रुपए तक पहुंच गया। राजस्थान रॉयल्स ने कृष्णप्पा को इस भाव पर खरीदा है।

अभी तक सभी भारतीय खिलाड़ियों में सबसे महंगी बोली पुणे सुपरज्यांट के लिए खेल चुके जयदेव उन्दक्त की लगी है, जयदेव को राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ रुपए में खरीदा है। अन्य महंगे भारतीय खिलाड़ियों में के एल राहुल और मनीष पांडे को 11 करोड़ रुपए में खरीदा गया है। IPL के 11वें सीजन में इस साल सबसे ज्यादा बोली इंग्लैंड के क्रिकेटर बेन स्टोक्स के लिए लगी है, उन्हें भी राजस्थान रायल्स ने ही खरीदा है और उनके लिए 12.5 करोड़ रुपए चुकाए हैं। 

Web Title: IPL में 31 गुना ज्यादा कीमत पर बिका यह खिलाड़ी, सिर्फ 20 लाख था बेस प्राइस