Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस बजट एयरलाइन इंडिगो ने किया विस्‍तार,...

बजट एयरलाइन इंडिगो ने किया विस्‍तार, अगले महीने से 5799 रुपए में आप कर सकेंगे माले, फूकेट की यात्रा

इंडिगो ने शनिवार को अगले महीने से माले और फूकेट के लिए उड़ान सेवाएं शुरू करने के साथ अपने अंतरराष्‍ट्रीय नेटवर्क का विस्‍तार करने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 06 Oct 2018, 18:15:33 IST

मुंबई। सस्‍ती हवाई यात्रा उपलब्‍ध कराने वाली घरेलू एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने शनिवार को अगले महीने से माले और फूकेट के लिए उड़ान सेवाएं शुरू करने के साथ अपने अंतरराष्‍ट्रीय नेटवर्क का विस्‍तार करने की घोषणा की है। इंडिगो ने एक बयान में कहा है कि माले के लिए मुंबई, बेंगलुरु और कोच्चि से उड़ान सेवाओं का परिचालन किया जाएगा। वहीं फूकेट के लिए दिल्ली से उड़ानों का परिचालन होगा। 

गो एयर द्वारा अगले सप्ताह से थाईलैंड एवं मालदीव के दो नए गंतव्यों के लिए उड़ान सेवाओं की शुरुआत से पहले इंडिगो की ओर से यह घोषणा की गई है। इंडिगो ने नई उड़ानों के लिए विशेष छूट के साथ किरायों का ऐलान भी किया है। नई उड़ानों के लिए इंडिगो ने 5,799 रुपए के किराये की घोषणा की है।

कोची से माले के लिए रोज उड़ान होगी और मुंबई से प्रति सप्‍ताह पांच उड़ान होंगी। कंपनी ने बताया कि बेंगलुरु-माले रूट पर हफ्ते में दो उड़ान संचालित की जाएंगी। इसी प्रकार दिल्‍ली-फूकेट फ्लाइट एक सप्‍ताह में 6 बार चलेगी।

इंडिगो के चीफ कॉमर्शियल ऑफ‍िसर विलियम बॉल्‍टर ने नई अंतरराष्‍ट्रीय सेवाओं के बारे में कहा कि हम माले और फूकेट को अपना क्रमश: 13वां और 14वां अंतरराष्‍ट्रीय गंतव्‍य बनाने की घोषणा कर बहुत खुश हैं। उन्‍होंने कहा कि माले और फूकेट दोनों ही इंडिगो के लिए प्रमुख बाजार हैं। इंडिगो आगे भी अपने नेटवर्क का विस्‍तार जारी रखेगी।

More From Business