Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस यूएई में रहने वाले भारतीय की...

यूएई में रहने वाले भारतीय की 19 लाख डॉलर की लॉटरी निकली, देश लौटने से पहले आजमाई थी अपनी किस्‍मत

संयुक्त अरब अमीरत (UAE) में एक भारतीय ने 19 लाख डॉलर की लॉटरी जीती है। उसे यूएई छोड़ते छोड़ते लाटरी में तकदीर आजमाने विचार आया था। अखबार खलीज टाइम्स ने बुधवार को यह जानकारी दी। टोजो मैथ्यू केरल के है और सिविल इंजीनियर है। वह अबू धाबी में काम करते थे।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 04 Jul 2018, 20:03:55 IST

दुबई। संयुक्त अरब अमीरत (UAE) में एक भारतीय ने 19 लाख डॉलर की लॉटरी जीती है। उसे यूएई छोड़ते छोड़ते लाटरी में तकदीर आजमाने विचार आया था। अखबार खलीज टाइम्स ने बुधवार को यह जानकारी दी। टोजो मैथ्यू केरल के है और सिविल इंजीनियर है। वह अबू धाबी में काम करते थे। उन्होंने 24 जून को भारत की उड़ान में बैठने से ठीक पहले हवाई अड्डे पर ही लाटरी का टिकट खरीदा था। उन्हें अपनी किस्मत खुलने की जानकारी कल मिली।

खलीज टाइम्स ने मैथ्यू के हवाले से कहा है कि मैंने 24 जून को भारत के लिए उड़ान भरने से अबू धाबी हवाई अड्डे पर टिकट खरीदा था। मैं अपनी पत्नी से मिलने के लिए यूएई से वापस जा रहा था। पत्नी को दिल्ली में नौकरी मिली है। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है मैं जीत गया हूं।  

रिपोर्ट में कहा गया है कि मैथ्यू ने 70 लाख दिरहम यानी 19 लाख डॉलर जीते हैं। मैथ्यू ने कहा कि उसका केरल में घर बनाने का सपना है, जो काफी समय से अटका पड़ा है। अब इन पैसे से यह सपना हकीकत में बदल सकता है।

मैथ्यू के अलावा नौ अन्य लोगों की 100,000 दिरहम यानी 27,000 डॉलर की लॉटरी लगी है। विजेताओं में पांच भारतीय, एक पाकिस्तानी और एक कुवैती नागरिक शामिल है।

More From Business