Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ICICI बैंक की सफाई, चंदा कोचर...

ICICI बैंक की सफाई, चंदा कोचर से छुट्टी पर जाने को नहीं कहा गया

देश के अग्रणी निजी बैंक आईसीआईसीआई बैंक ने इस रिपोर्ट से आज इनकार किया कि उसकी मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) चंदा कोचर को स्वतंत्र रूप से बोर्ड जांच पूरी होने तक छुट्टी पर जाने को कहा गया है।

Sachin Chaturvedi
Written by: Sachin Chaturvedi 01 Jun 2018, 12:59:43 IST

नई दिल्ली। देश के अग्रणी निजी बैंक आईसीआईसीआई बैंक ने इस रिपोर्ट से आज इनकार किया कि उसकी मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) चंदा कोचर को स्वतंत्र रूप से बोर्ड जांच पूरी होने तक छुट्टी पर जाने को कहा गया है। गड़बड़ी को लेकर गुमनाम शिकायत (व्हिसलब्लोअर) पर यह जांच की जा रही है। निजी क्षेत्र के देश के दूसरे सबसे बड़े बैंक ने यह भी कहा कि उनकी उत्तराधिकारी के चयन को लेकर कोई खोज समिति गठित नहीं की गयी है।

बैंक ने एक बयान में कहा, ‘‘आईसीआईसीआई बैंक निदेशक मंडल चंदा कोचर को छुट्टी पर जाने की बात से इनकार करता है। वह सालाना अवकाश पर हैं जो पहले से नियोजित था।’’ बयान के अनुसार, ‘‘बोर्ड इस बात से भी इनकार करता है कि उसने उनकी उत्तराधिकार तलाशने के लिये कोई खोज समिति बनायी है।’’ 

कुछ दिन पहले आईसीआईसीआई के निदेशक मंडल कुछ कर्जदारों के मामले में हितों के टकराव और इसके परस्पर लेन-देन पर आधारित होने के आरोपों की पड़ताल के लिये स्वतंत्र जांच की घोषणा की थी। बैंक ने मार्च में कहा था कि निदेशक मंडल का चंदा कोचर में पूरा भरोसा है।

Web Title: ICICI बैंक की सफाई, चंदा कोचर से छुट्टी पर जाने को नहीं कहा गया