Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस हॉनर 10 खरीदने वालों के लिए...

हॉनर 10 खरीदने वालों के लिए आई खुशखबरी, कंपनी ने जारी किया नए फीचर्स के साथ ये अपडेट

हुवावे के सब-ब्रांड हॉनर ने हॉनर 10 को अपैल में चीन में लॉन्‍च किया था और इसे पिछले महीने ही भारत में उपलब्‍ध कराया गया है। अब इस स्‍मार्टफोन के लिए एक अपडेट जारी किया गया है, जो नए फीचर्स और इम्‍प्रूवमेंट्स के साथ आता है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 12 Jun 2018, 16:17:56 IST

नई दिल्‍ली। हुवावे के सब-ब्रांड हॉनर ने हॉनर 10 को अपैल में चीन में लॉन्‍च किया था और इसे पिछले महीने ही भारत में उपलब्‍ध कराया गया है। अब इस स्‍मार्टफोन के लिए एक अपडेट जारी किया गया है, जो नए फीचर्स और इम्‍प्रूवमेंट्स के साथ आता है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक हॉनर के प्रीमियम स्‍मार्टफोन के लिए आए इस नए अपडेट में पार्टी मोड एप और कैमरा एप एवं फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर में कुछ सुधार किया गया है।

नया पार्टी मोड जो एक एप के रूप में आता है जो हॉनर 10 के एनएफसी फीचर को कई सारे स्‍मार्टफोन यूजर्स को अपने हैंडसेट को कनेक्‍ट करने में सक्षम बनाता है और उन्‍हें एक ही म्‍यूजिक एक साथ एक समय पर बजाने की अनुमति देता है।

एंड्रॉयड अथॉरिटी की रिपोर्ट के मुताबिक हॉनर व्‍यू 10 फोन में सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिये पार्टी मोड एप हासिल होगा। हालांकि अभी यह अस्‍पष्‍ट है कि हॉनर 10 और व्‍यू 10 दोनों यूजर्स इस एप के जरिये अपने हैंडसेट कनेक्‍ट कर सकते हैं या नहीं।

हॉनर 10 के नए अपडेट में कैमरा एप के लिए भी कई सुधार किए गए हैं। एआई कार्यक्षमता के साथ जब यूजर कोई तस्‍वीर खींचेगा तो कैमरा यूआई फोटो इफेक्‍ट के बारे में एक छोटे टेक्‍स्‍ट मैसेज के जरिये जानकारी प्रदान करेगा। हॉनर 10 के फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर में भी कुछ सुधार किए गए हैं। अब यह यूजर को यह बताने में सक्षम होगा कि मौजूदा फ‍िंगरप्रिंट कितने सुरक्षित हैं और उन्‍हें इसे कम डिलीट करने और नया बनाने की आवश्‍यकता है।

हॉनर 10 सॉफ्टवेयर अपडेट में लाइव वॉलपेपर, नई थीम, पावर ऑप्‍टीमाइजेशन और मई सिक्‍यूरिटी पैच शामिल हैं। इसके अलावा हाईकेयर एप को अब टूल्‍स फोल्‍डर के बजाये होम स्‍क्रीन पर शिफ्ट कर दिया गया है। हॉनर 10 के लिए नया सॉफ्टवेयर वर्जन बिल्‍ड नंबर COL-L29 8.1.0.120 के साथ आता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि नए अपडेट्स को जल्‍द ही जारी करना शुरू किया जाएगा। हॉनर 10 हैंडसेट के यूजर्स नए सॉफ्टवेयर अपडेट की जानकारी हासिल करने के लिए Settings > System > System Update पर जाकर चेक फॉर अपडेट्स ऑप्‍शन को क्लिक कर सकते हैं।