Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस ट्विटर पर फजीहत के बाद HDFC...

ट्विटर पर फजीहत के बाद HDFC BANK ने मांगी माफी, हटाई गेट के बाहर लगाई हुई लोहे की कीलें

HDFC Bank ने अपनी मुंबई स्थित फोर्ट शाखा के गेट के बाहर लोहे की कीलें गड़वाई थीं जिसे लेकर ट्विटर पर बैंक की फजीहत हुई है। आखिर, बैंक को लोगों को हुई असुविधा के लिए माफी मांगनी पड़ी और लोहे की कीलों को हटवाना पड़ा।

Manish Mishra
Manish Mishra 27 Mar 2018, 9:21:09 IST

नई दिल्‍ली। यह बात तो समझ में आती है कि कोई बैंक अपनी परिसंपत्तियों की सुरक्षा के लिए एहतियात बरते। लेकिन, एहतियात ऐसा भी क्‍या कि बैंक अपने गेट के बाहर लोहे की कीलें गड़वा दे। जी हां, HDFC Bank ने अपनी मुंबई स्थित फोर्ट शाखा के गेट के बाहर लोहे की कीलें गड़वाई थीं जिसे लेकर ट्विटर पर बैंक की फजीहत हुई है। आखिर, बैंक को लोगों को हुई असुविधा के लिए माफी मांगनी पड़ी और लोहे की कीलों को हटवाना पड़ा।

दरअसल, इन खतरनाक कीलों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर वायरल हो गईं। लोगों ने अपनी चिंता जाहिर करते हुए लिखा कि अगर पैदल चलने वाले लोगों का संतुलन थोड़ा साभी बिगड़ता है तो इससे उन्‍हें गंभीर नुकसान हो सकता है। बच्‍चों और बुजुर्गों के लिए ये कीलें ज्‍यादा खतरनाक हैं।

कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि लोहे की ये कीलें सड़कों पर रात बिताने वालों की जिंदगी को और दुष्‍कर बना रहा है। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि पता नहीं ये कीलें HDFC Bank ने क्‍यों लगवाई है, लेकिन यह आवारा पशुओं के लिए खतरनाक है।