Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस श्‍याओमी कस्‍टमर्स को मिलेगी बेहतर सर्विस,...

श्‍याओमी कस्‍टमर्स को मिलेगी बेहतर सर्विस, HCL केयर ने भारत में शुरू किया सर्विस सेंटर

HCL केयर सर्विसेज ने भारत में श्याओमी स्मार्टफोन के लिए अपना एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस सर्विस सेंटर खोला है।

Sachin Chaturvedi
Sachin Chaturvedi 18 Mar 2016, 15:59:21 IST

नई दिल्‍ली। एचसीएल केयर सर्विसेज ने भारत में श्याओमी स्मार्टफोन के लिए अपना एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस सर्विस सेंटर खोला है। यह सर्विस सेंटर श्याओमी के लिए 28 शहरों में एक अतिरिक्त सेवा केंद्र के रूप में काम करेंगे, इनमें नॉर्थ और ईस्ट इंडिया के सभी टियर-1 और टियर-2 शहर शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें- Inflection point: ऑटोमेशन ने बढ़ाई कर्मचारियों की पेरशानी, IT सेक्‍टर में 24 फीसदी कम हुईं नई भर्तियां

तस्वीरों में देखिए रेडमी नोट 3

Redmi Note 3

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

एचसीएल केयर सर्विसेज ने पांच महीने के भीतर 40 में 37 एक्‍सक्‍लूसिव एक्‍सपीरियंस सेंटर (ईएससी) खोल चुकी है और यहां 250 लोगों को नियुक्‍त कर चुकी है। यह सर्विस सेंटर श्याओमि के कस्टमर्स को सभी सेवाएं, एक्सेसरीज और इंश्योरेंस संबंधि सोल्यूशंस मुहैया कराएंगे।

एक ज्वाइंट स्टेटमेंट में एचसीएल के कंज्यूमर हेड शरद तलवार ने कहा कि हमें भरोसा है कि इन सेवाओं के बाद श्याओमी फोन भारतीय बाजारों में और अधिक दक्षता के साथ प्रदर्शन कर पाएंगे। उन्‍होंने बताया कि अगले दो वर्षों के अंदर हमें उम्मीद है कि यह कॉल सेंटर्स प्रतिदिन 43,000 कॉल्स से ज्यादा कॉल्स लेने में सक्षम हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Xiaomi रेडमी नोट 3 खरीदने का मौका एक बार फिर, 2 बजे शुरू होगी दूसरी फ्लैश सेल

एचसीएल केयर सर्विसेज भारत के पश्चिमी और दक्षिणी हिस्सों में भी श्याओमि कस्टमर्स के लिए ऐसे ही ईएससी बनाने की योजना बना रही है। श्‍याओमी के आफ्टर सेल्‍स हेड लियू टाओ का कहना है कि वर्ष 2016 में हमारी कोशिश आफ्टर सेल सपोर्ट मुहैया कराना है और यह साझेदारी इस ओर एक कदम है। हमें बेहद खुशी हो रही है कि हम एचसीएल केयर के साथ ये सर्विस सेंटर खोल रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि यह साझेदारी हमारे कस्टमर्स को एक बेहतर अनुभव देगी। एचसीएल केयर सर्विसेज का भारत के 250 शहरों में 300 से ज्यादा सर्विस सेंटरों को नेटवर्क है जो कि एक साल में 30 लाख से ज्यादा कंज्यूमर्स को सेवा प्रदान करता है।