Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. PNB घोटाले पर पहली बार बोले...

PNB घोटाले पर पहली बार बोले पीएम मोदी: जनता के धन की लूट बर्दाश्‍त नहीं, आरोपियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार कहा कि उनकी सरकार वित्तीय अनियमितताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी और जनता के धन की लूट बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Abhishek Shrivastava
Edited by: Abhishek Shrivastava 24 Feb 2018, 11:30:22 IST

नई दिल्‍ली। पंजाब नेशनल बैंक में 11,400 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार कहा कि उनकी सरकार वित्तीय अनियमितताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी और जनता के धन की लूट बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

हीरा कारोबारी नीरव मोदी द्वारा पंजाब नेशनल बैंक को कथित तौर पर चूना लगाए जाने की बात सामने आने के कुछ दिन बाद प्रधानमंत्री मोदी ने वित्तीय संस्थानों के प्रबंधन व निगरानी निकायों से कहा है कि वे अपना काम पूरी कर्मठता से करें ताकि इस तरह के घपलों को रोका जा सके।

एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह सरकार वित्तीय अनियमितताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है और कड़ी कार्रवाई करती रहेगी। प्रणाली (सरकार) सार्वजनिक धन की लूट को बर्दाश्त नहीं करेगी। 

उन्होंने कहा कि जिन लोगों को नियम व नीतियां बनाने तथा उच्च आचार कायम रखने का काम मिला है, मैं उन लोगों से अपील करना चाहूंगा वे अपना काम पूरे समर्पण व कर्मठता से करें।  

Web Title: PNB घोटाले पर पहली बार बोले पीएम मोदी: जनता के धन की लूट बर्दाश्‍त नहीं, आरोपियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई