Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. फोर्टिस हेल्‍थकेयर ने शुरू की नई...

फोर्टिस हेल्‍थकेयर ने शुरू की नई बोली प्रक्रिया, मुंजाल-बर्मन फैमिली की संयुक्‍त बोली हुई खारिज

फोर्टिस हेल्‍थकेयर ने आज अपनी बिक्री के लिए एक नई और समयबद्ध बोली प्रक्रिया को शुरू करने का निर्णय लिया है। फोर्टिस के निदेशक मंडल ने मुंजाल-बर्मन फैमिली की संयुक्‍त बोली को भी खारिज कर दिया,

India TV Paisa Desk
Edited by: India TV Paisa Desk 29 May 2018, 17:28:23 IST

नई दिल्‍ली। फोर्टिस हेल्‍थकेयर ने आज अपनी बिक्री के लिए एक नई और समयबद्ध बोली प्रक्रिया को शुरू करने का निर्णय लिया है। फोर्टिस के निदेशक मंडल ने मुंजाल-बर्मन फैमिली की संयुक्‍त बोली को भी खारिज कर दिया, जिसे पहले निदेशक मंडल ने स्‍वीकार कर लिया था। मुंजाल-बर्मन द्वारा संयुक्‍तरूप से नीलामी प्रक्रिया को दोबारा खोलने के लिए मंजूरी देने के एक दिन बाद यह कदम उठाया गया है।  

सोमवार को शुरू हुई दो दिन की बैठक के बाद फोर्टिस के निदेशक मंडल ने यह फैसला लिया कि नई और समयबद्ध बोली प्रक्रिया शुरू की जाए, ताकि कंपनी और शेयरधारकों के लघु एवं लंबी अवधि के इंस्‍टरेस्‍ट को अधिक से अधिक फायदा पहुंचाया जा सके। फोर्टिस हेल्‍थकेयर लिमिटेड ने एक नियामकीय सूचना में बताया कि मुंजाल-बर्मन समूह के प्रस्‍ताव को, जिसे निदेशक मंडल द्वारा 10 मई 2018 को स्‍वीकार कर लिया गया था, सहमति से खारिज कर दिया गया है।

फोर्टिस के निदेशक मंडल ने पहले लगाई गई बोलियों के आधार पर तीन बोलीदाताओं को बुलाने का निर्णय लिया है, जिसमें मुंजाल-बर्मन समूह, टीपीजी-मणिपाल समूह और मलेशिया की आईएचएच हेल्‍थकेयर बेरहाद शामिल हैं। नियामकीय सूचना में कहा गया है कि तीनों कंपनियों को नई बोली प्रक्रिया के लिए 31 मई तक अपनी सहमति देनी होगी। नई समय सीमा के मुताबिक, नीलामी बोली 14 जून को सुबह 8.30 बजे से 9.30 बजे के बीच जमा की जानी चाहिए।

Web Title: फोर्टिस हेल्‍थकेयर ने शुरू की नई बोली प्रक्रिया, मुंजाल-बर्मन फैमिली की संयुक्‍त बोली हुई खारिज