Live TV
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. मोबाइल एप के जरिए तत्काल कर्ज...

मोबाइल एप के जरिए तत्काल कर्ज देगी EarlySalary, एनसीआर में परिचालन शुरू

फिनटेक की नई पीढी की कंपनी यानी स्टार्टअप EarlySalary ने दिल्ली-एनसीआर में आज अपना परिचालन शुरू कर दिया है। 10,000 से एक लाख रुपए तक तुरंत मिलेगा लोन।

Dharmender Chaudhary
Dharmender Chaudhary 28 Jul 2016, 18:20:16 IST

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में नौकरी करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। सैलरी मिलने से पहले अगर पैसों की जरूरत है तो आपको बैंक से लोन नहीं लेना पड़ेगा। फिनटेक की नई पीढी की कंपनी यानी स्टार्टअप अर्लीसेलरी ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में अपना परिचालन शुरू कर दिया है। EarlySalary एक मोबाइल एप है जो कि 10,000 रुपए से एक लाख रुपए तक का लोन तत्काल उपलब्ध कराता है। कंपनी के कहा, उसका मोबाइल एप सोशल एल्गोरिदम तथा मशीन इंटेलीजेंस पर आधारित है जो कि 10 मिनट में ही ऋण स्वीकृत का फैसला कर लेता है।

कंपनी ने पुणे व बेंगलुर में परीक्षण के बाद इस एप को दिल्ली, गुड़गांव व नोएडा के लिए लिए शुरू किया है। बीते पांच साल में डेढ लाख से अधिक लोग इस एप को डाउनलोड कर चुके हैं। इसके अनुसार यह एप महानगरों के युवा वेतनभोगियों की तुरंत अल्पकालिक ऋण की मांग को पूरा करता है और आवेदन के कुछ ही घंटों में पैसा आवेदक के खाते में आ जाता है। अर्लीसेलरी के सह संस्थापक अक्षय मेहरोत्रा के अनुसार इस एप में ऋण के लिए आवेदन फेसबुक आईडी, पैन नंबर तथा बैंक लॉगइन सत्यापन या स्टेटमेंट के साथ किया जा सकता है।

तस्वीरों में देखिए काम करने के लिहाज से टॉप 5 कंपनियां

India's best employers

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

आईटीआर फाइल करने के लिए हैलो टैक्स एप

स्टार्टअप एंजल पैसा ने आयकर दाताओं द्वारा आईटीआर दाखिल करना आसान बनाने के लिए एक नया मोबाइल एप हैलो टैक्स पेश किया है। यहां जारी बयान के अनुसार इस एप के जरिए चार पांच मिनट में ही आयकर रिटर्न दाखिल किया जा सकता है। यह एप एप स्टोर पर उपलब्ध है। इसके साथ ही इसका ब्राउजर व विंडोज संस्करण भी है। इस एप के जरिए आईटीआर दाखिल करने के लिए शुल्क 125 रुपए है जिसका भुगतान भी आनलाइन हो जाता है।

यह भी पढ़ें- स्मॉल इंटरप्राइजेज शुरू करने के मामले में भारत दुनिया का सबसे युवा देश, 72% लोगों की उम्र 35 वर्ष से कम

यह भी पढ़ें- दो साल में 1,000 स्‍टार्टअप्‍स हुए भारत में बंद, फंड जुटाने में रहे असफल

Web Title: मोबाइल एप के जरिए तत्काल लोन देगी EarlySalary