Live TV
GO
Hindi News पैसा बिज़नेस बुधवार की शाम को अचानक ही...

बुधवार की शाम को अचानक ही बैठ गया Paytm का सर्वर, यूजर्स ने ट्वीटर पर की शिकायत

बुधवार की शाम को सबसे लोकप्रिय डिजिटल वॉलेट Paytm ने अचानक ही काम करना बंद कर दिया था। यूजर्स के स्‍क्रीन पर सर्वर एरर लिखा हुआ आ रहा था। परेशान Paytm यूजर्स ने इस समस्‍या को लेकर ट्विटर पर अपनी शिकायत #Paytmdown हैशटैग के साथ ट्वीट करनी शुरू कर दी।

Manish Mishra
Manish Mishra 07 Jun 2018, 9:28:47 IST

नई दिल्‍ली। क्‍या आप भी सिर्फ एक ही डिजिटल वॉलेट के भरोसे काम करते हैं? अगर हां तो सतर्क हो जाइए। बुधवार की शाम को सबसे लोकप्रिय डिजिटल वॉलेट Paytm ने अचानक ही काम करना बंद कर दिया था। यूजर्स के स्‍क्रीन पर सर्वर एरर लिखा हुआ आ रहा था। परेशान Paytm यूजर्स ने इस समस्‍या को लेकर ट्विटर पर अपनी शिकायत #Paytmdown हैशटैग के साथ ट्वीट करनी शुरू कर दी।

Paytm में आई इस समस्‍या के कारण न तो यूजर्स किसी तरह का लेनदेन कर पा रहे थे और न ही उनके पासबुक में उपलब्‍ध राशि ही दिखाई जा रही थी। सभी को सिर्फ सर्वर एरर ही स्‍क्रीन पर नजर आ रहा था। ट्विटर पर यूजर्स के शिकायत के बाद #paytmdown हैशटैग ट्रेंड भी करने लगा था।

कई यूजर्स ने शिकायत की कि उन्‍होंने Paytm ऐप पर भरोसा किया और सर्वर एरर के कारण न अपना मोबाइल रिचार्ज करवा पा रहे हैं और न ही सही बैलेंस देख पा रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कहा कि अब वक्‍त आ गया है कि Paytm की जगह अब किसी दूसरे डिजिटल वॉलेट का इस्‍तेमाल शुरू कर दिया जाए। देखिए, Paytm यूजर्स ने ट्विटर पर क्‍या लिखा।

More From Business