Live TV
GO
  1. Home
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. जियोफोन बुक करवाने वालों के लिए...

जियोफोन बुक करवाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, इसी हफ्ते से शुरू हो जाएगी फोन की डिलिवरी

मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो अपने चर्चित 4G फीचर फोन जियोफोन की आपूर्ति इस रविवार से शुरू करेगी।

Manish Mishra
Manish Mishra 21 Sep 2017, 19:47:10 IST

नई दिल्ली मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो अपने चर्चित 4G फीचर फोन जियोफोन की आपूर्ति इस रविवार से शुरू करेगी और पहले यह फोन दूरदराज के कस्बों-गांवों के ग्राहकों को उपलब्ध करवाएगी। कंपनी सूत्रों ने कहा कि जिन लोगों ने प्री बुकिंग करवाई थी उन्हें जियोफोन की आपूर्ति 24 सितंबर, रविवार से शुरू होगी। सूत्रों के अनुसार, जियोफोन की आपूर्ति की शुरुआत गैर-महानगरीय छोटे शहरों व कस्बों से की जाएगी और कंपनी प्री-बुकिंग करवाने वाले अपने ग्राहकों को उलब्धता के बारे में अलग से सूचित करेगी। उन्होंने कहा कि जियोफोन की आपूर्ति चरणबद्ध तरीके से की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Jio Booster Packs: जियो की डेली लिमिट खत्‍म होने के बाद आप ऐसे पा सकते हैं अतिरिक्‍त 10 GB डाटा

उल्लेखनीय है कि रिलायंस जियो ने अपने इस बहुप्रचारित फोन की बुकिंग 26 अगस्त को शुरू की थी और उद्योग जगत का कहना है कि पहले ही तीन दिन में उसे लगभग 60 लाख फोन की बुकिंग हुई। पहले इस फोन की आपूर्ति नवरात्रों से शुरू होने की अटकलें थीं जिस बारे में सूत्रों ने कहा कि कंपनी सितंबर के आखिर तक आपूर्ति शुरू करने का लक्ष्य लेकर चल रही थी।

यह भी पढ़ें : कॉल कनेक्‍ट दरों में कटौती का सिर्फ एक कंपनियों को होगा फायदा, एयरटेल व वोडाफोन ने ट्राई के फैसले को बताया गलत

जियोफोन में 4G VoLTE,  फ्रंट वीजीए कैमरा, 2.4 इंच का डिस्प्ले, 512MB रैम और 4GB की मैमोरी है। इसमें 2000 mAH की बैटरी है। जियोफोन की दुबारा प्री-बुकिंग कब शुरू होगी इस बारे में सूत्रों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

Web Title: खुशखबरी! इसी हफ्ते से मिलने लगेगा रिलायंस का जियोफोन